मालवाड़ा में पत्नी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला…

रानीवाड़ा @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


रानीवाड़ा थाना क्षेत्र के मालवाड़ा गांव में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका के पीहर पक्ष की ओर से दहेज के लिए प्रताडि़त कर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

जानकारी के अनुसार मालवाडा निवासी हरिराम भील व उसकी पत्नी मोवी देवी निकटवर्ती पूरण गांव में खेती बाड़ी करते हैं। इसी से उनका जीवन यापन हो रहा था। शुक्रवार रात वे पुरण गांव से खेती का कार्य छोड़कर अचानक मालवाड़ा पहुंचे। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई। गुस्साए हरिराम ने अपनी पत्नी को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इससे मोवी देवी के सिर व दोनो पैरों में गंभीर चोटें आईं। गंभीरावस्था में उसे रानीवाड़ा के अस्तपाल ले जाया गया। जहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

हैवानियत की सारी हदे पार कर गया पति

कहासुनी के बाद पति हैवानियत की सारी हदें पार कर गया और अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट कर मौत की नींद सुला दिया। दम्पती के दो बच्चियां भी हैं। जिनमें एक की उम्र डेढ़ वर्ष व एक की पांच वर्ष है।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

घटना के बाद मोवी देवी खून से लथपथ पड़ी थी। इस दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची उस समय मोवी देवी घायलावस्था मं पड़ी थी। ऐसे में पुलिस ने उसे घायलावस्था में रानीवाड़ा अस्पताल लाया। जहां ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

दहेज के हत्या का आरोप

मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने पुलिस मे मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि मोवी का पति उससे दहेज की मांग करता था। इसको लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। इस कारण उसने उसकी हत्या की है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला के सिर, मुंह व पैरों में चोटें आने से खून का बहाव ज्यादा हुआ। इसकी कोरण उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.119 seconds. Stats plugin by www.blog.ca