पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त करने व फायरिंग करने वाला डोडा तस्कर गिरफ्तार

सायला @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


क्षेत्र के मेंगलवा-तिलोड़ा रोड पर करीब तीन महीने पहले डोडा तस्करों की ओर से पुलिस जीप को नाकाबंदी के दौरान क्षतिग्रस्त करने एवं फायरिंग कर फरार होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

गौरतलब है कि 7 सितम्बर को सायला पुलिस को मेंगलवा, बोरवाड़ा व तिलोड़ा में 17 जगह ताले तोड़कर चोरी की वारदात होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस मेंगलवा गांव पहुंची। इस दौरान पुलिस की टीम मेंगलवा से तिलोड़ा के लिए रवाना हुई। रास्ते में ही पुलिस को सूचना मिली की तिलोड़ा की तरफ से डोडा पोस्त से भरी बोलेरो आ रही है। इस पर पुलिस सतर्क हो गई। रास्ते में पुलिस को सामने से बोलेरो व स्कॉर्पियो आती नजर आई। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनो वाहन रुकने के बजाय जीवाणा, मेंगलवा व पूनावा होते हुए भागने लगे। इस दौरान आरोपितों ने एक वाहन चालक व बैल को टक्कर मार दी। वहीं इस दौरान आरोपितों ने पुलिस जीप को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से आरोपितों को पकडऩे का काफी प्रयास किया, लेकिन आरोपी फायरिंग करने के साथ ही वाहन छोड़कर भागने में सफल रहे। इस दौरान पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।

बाड़मेर का है आरोपी

पुलिस ने डोडा तस्करी के वांछित आरोपी निवासी सुथारों की बेरी आडेल (बाड़मेर) निवासी टीकमाराम उर्फ टीकुराम पुत्र नैनाराम जाट को बुधवार को प्रोटेक्टशन वारंट पर बागरा पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया। फिलहाल, इस मामले में शािमल अन्य आरोपितों का सुराग लगाने के लिए आरोपी से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.897 seconds. Stats plugin by www.blog.ca