स्टेडियम के महिला वॉशरूम में ऐसा नोटिस, जिसे पढ़ किसी को भी शर्म आ जाएगी

बैंगलोर के श्रीकान्तिराव स्टेडियम में बुधवार को एक ऐसी घटना घटी जिसे सुन कोई भी शर्म से पानी-पानी हो जाएगा। यह स्टेडियम कर्नाटक एक प्रतिष्ठित स्टेडियम है, जहां अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता होती रहती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यहां 2017 में अंडर-17 फीफा वल्र्डकप होने वाला है।

चौंकाने वाली बात यह हुई कि बुधवार को किसी व्यक्ति ने यहां महिला एथलीट के वॉशरूम में एक नोटिस चस्पा कर दिया। जिस पर लिखा था कि प्रैक्टिस पर आने से 5 मिनट पहले हस्तमैथुन करके आए। साथ ही सलाह भी दी गई कि ऐसा करने से दौड़ में कभी थकावट महसूस नहीं होती है। नोटिस भी इस तरह से चस्पा किया गया जैसे स्पोर्ट्स अथॉरिटी ने जारी किया हो। यहां तक कि नोटिस पर किसी के हस्ताक्षर भी किए गए है।

महिला वॉशरूम में लगा हुआ शर्मनाक नोटिस

यह नोटिस सबसे पहले यहां प्रैक्टिस करने वाले जूनियर खिलडिय़ों ने देखा तो उन्होंने अपने सीनियर खिलाडि़ों को इसकी सूचना दी। हालांकि इस तरह को नोटिस पुरुषों के टॉयलेट रूम में नहीं था। महिला वॉशरूम में यह कुल 4 स्थानों पर चस्पा किया गया था। इस घटना के सामने आते ही डिपार्टमेंट ऑफ यूथ एम्पावरमेंट एंड स्पोर्ट्स ने परिसर की सुरक्षा के लिए और पुख्ता कदम उठाने का आश्वास दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.604 seconds. Stats plugin by www.blog.ca