सांचौर में लूट की वारदात का राजफाश, देसी कट्टे सहित दो गिरफ्तार

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जिले के सांचौर-रानीवाड़ा रोड पर गत दिनों गुजरात के व्यापारी के साथ लूट की वारदात का सांचौर पुलिस ने राजफाश करते हुए दो आरोतिपों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से देसी कट्टा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार वारदात के खुलासा के लिए सांचौर पुलिस थाने के एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपितों का सुराग लगाने के लिए तफ्तीश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने नागोलड़ी निवासी वसाराम उर्फ वसिया पुत्र मेवाराम रेबारी को आम्र्स एक्ट में तथा आरोपित विछावाड़ी निवासी दिलीप कुमार पुत्र ईश्वरलाल पुरोहित को एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया।
व्यापारी से की थी लूट
गौरतलब है कि गत २ नवम्बर की रात सांचौर-रानीवाड़ा रोड पर डीसा (गुजरात) निवासी अनिल कुमार पुत्र अशोक भाई ठाकोर को आरोपितों ने रुकवाकर आरोपितों ने पिस्टल दिखाकर डराया धमकाया। इस दौरान आरोपित मोटरसाइकिल व चार मोबाइल फोन, सोने की चेन, सोने का पेंडल व 9500 रुपए लूट कर ले गए थे।
खुल सकती है अन्य वारदातें
आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे अन्य वारदातों में भी लिप्त है। आरोपितों ने गैंग के मुख्य सरगना दिलीप कुमार पुरोहित के साथ मिल कर विछावाड़ी निवासी अशोक विश्नोई निवासी, वसाराम उर्फ वसीया रेबारी निवासी नागोलड़ी तथा अन्य रिश्तेदार-दोस्तों द्वारा घटना की योजना बनाकर लूट करना कबूला है। पुलिस इन वारदातों को खोलने के लिए आरोपितों से गहन पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.205 seconds. Stats plugin by www.blog.ca