पंद्रह दिन पहले झाब क्षेत्र से अपहृत बालिका उत्तर प्रदेश से दस्तयाब

सांचौर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


झाब थाना क्षेत्र के बागली गांव से पंद्रह दिन पहले अपहृत बालिका को पुलिस ने उत्तरप्रदेश से दस्तयाब कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने धरना समाप्त कर लिया। फिलहाल, बालिका व आरोपित को झाब थाना लाया जा रहा है।

 
जानकारी के अनुसार गत 5 दिसम्बर को झाब थाना क्षेत्र के बागली गांव की बालिका सड़क किनारे खड़ी होकर देवड़ा गांव स्थित स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान बोलरो में सवार होकर आए कुछ लोगों ने बालिका का अपहरण कर लिया। इसके बाद परिजनों ने इस सम्बंध में झाब पुलिस थाना में प्रकरण दर्ज करवाया था। वहीं कार्यवाही नहीं होते देख परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी एवं बालिका को दस्तयाब करने की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन शुरू किया था। दबाव बढ़ता देख पुलिस ने गंभीरता से आरोपितों का सुराग लगाने की कोशिश शुरू की। इस बीच, सोमवार देर रात पुलिस ने उत्तरप्रदेश के लखनऊ से दस्तयाब किया। साथ ही आरोपित रोहिताश को भी गिरफ्तार किया। जिन्हें लेकर पुलिस झाब के लिए रवाना हुई।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इधर, बालिका के दस्तयाब करने व आरोपित की गिरफ्तारी के साथ ही सोशल मीडिया पर इनके फोटो जमकर वायरल हुए। एक फोटो में बालिका को पुलिस के साथ वाहन में दिखाया गया है। वहीं एक अन्य फोटो में आरोपित को पकड़े हुए कांस्टेबल नजर आ रहा है। ऐसे में मंगलवार को दिनभर वाट्सअप व फेसबुक पर इनके फोटो वायरल होते रहे।

One thought on “पंद्रह दिन पहले झाब क्षेत्र से अपहृत बालिका उत्तर प्रदेश से दस्तयाब

  • 20/12/2016 at 9:37 pm
    Permalink

    Mai press ripoter hu aap muje joint karo

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.850 seconds. Stats plugin by www.blog.ca