बदला लेने के लिए सहेली के अश्लील फोटो डाले सोशल मीडिया पर, पुलिस ने लिया हिरासत में…

अर्थ न्यूज नेटवर्क


मुम्बई में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें एक पैतालिस वर्षीय महिला ने बदला लेने की नीयत से अपनी ही सहेली की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। फोटो वायरल होने के बाद पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

 

 

दरअसल, मुम्बई की एक महिला के बाथरूम से नग्न तस्वीर खींची गई। बाद में जब यह सोशल मीडिया में वायरल हुई तो गत नवम्बर में उसे इसके बारे में पता चला। पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब गौर से देखा तो सारी तस्वीरें उसकी ही थी। इस पर उसने मुलंद के नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। हालांकि यह महिला खुद को निर्दोष बता रही है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दोस्ती में दरार के बाद उठाया कदम

दोनों ही महिलाएं पूर्व में अच्छी दोस्त रही है। दोनों ही एक निजी अस्पताल में काम करती थी और साथ रहती थी। लेकिन बाद में एक महिला की शादी हो गई, जबकि दूसरी की शादी टूट गई। इससे दोनों अलग रहने लगी। इस दौरान आरोपी महिला ने बाथरूम से उसकी नग्न तस्वीरें ले ली। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर अन्य तस्वीरें भी वायरल करने की धमकी दी। काफी समझाने पर भी जब आरोपी महिला नहीं मानी तो पीडि़ता ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। जिस पर उसे हिरासत में लिया गया है। हालांकि आरोपी महिला खुद को अब तक निर्दोष बता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.899 seconds. Stats plugin by www.blog.ca