पुरुषोत्तम भंडारी बने महावीर इंटरनेशनल के अंतरराष्ट्रीय महासचिव

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


महावीर इंटरनेशनल एपेक्स के नवनिर्वाचित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष विजयसिंह बाफना ने वर्ष 2017-2019 की कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए जालोर के पुरुषोत्तम भंडारी को अंतरराष्ट्रीय महासचिव पद पर मनोनीत किया है।

 

 

अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बाफना ने बताया कि भंडारी के समन्वय एवं सहयोग से संस्था के विकास, उत्थान एवं विस्तार को नई ऊंचाइयां प्राप्त होगी। जिसे महावीर इंटरनेशनल को एक सर्वश्रेष्ठ एनजीओ बनाने के लक्ष्य की प्राप्ति होगी। गवर्निंग काउंसिल मेम्बर विक्रमसिंह करणोत ने बताया कि पुरुषोत्तम भंडारी जैसे सरल, सहज, स्नेही, कर्मठ व जमीन से जुड़े हुए सेवाभावी व्यक्तित्व के अंतरराष्ट्रीय महासचिव पद पर मनोनयन से विभिन्न केंद्रों के पदाधिकारियों व सदस्यों में हर्ष की लहर है। भंडारी के मनोनयन से जालोर ही नहीं बल्कि पूरे पश्चिमी राजस्थान का गौरव बढ़ा है।

वर्ष 2000 में जुड़े थे संगठन से

पुरुषोत्तम भंडारी वर्ष 2000 में महावीर इंटरनेशनलकी जालोर शाखा के संस्थापक अध्यक्ष बने। उसके पश्चात राष्ट्रीय स्तर पर संभागीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, ट्रस्टी आदि विभिन्न पदों पर रहते हुए संगठन एवं सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया। जिसके लिए वे समय-समय पर अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान सम्मानित किए जाते रहे हैं।

शुरू हुआ बधाई का सिलसिला

भंडारी के मनोनयन पर पूर्व सांसद एवं पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्प जैन, जीतो के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांतिलाल कवाड़, पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज कोठारी, युआईटी आबूरोड के चेयरमैन सुरेश कोठारी, जोन चेयरमैन शैलेष जैन, पूर्व जोन चेयरमैन भवानीसिंह राठौड़ सहित सैकड़ों लोगों ने भंडारी को दूरभाष पर मनोनयन की बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.836 seconds. Stats plugin by www.blog.ca