Breaking news : घर जमाई ने जमीनी विवाद में कर डाली सास की हत्या

बागोड़ा @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


बागोड़ा थाना क्षेत्र के बिजलिया गांव में एक दामाद ने जमीन को हड़पने की नीयत से अपनी ही सास की हत्या कर दी। इस सम्बंध में आरोपी के ससुर की रिपोर्ट पर आरोपित को दस्तयाब कर पुलिस पूछताछ कर रही है। इस जमीन की बाजार कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है।

 

 

पुलिस के अनुसार 13 सितम्बर को बिजलिया निवासी वगताराम (70) पुत्र चुतराराम जाट ने पुलिस में लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि 12 सितम्बर को वह अपनी रिश्तेदारी में डाबली गया हुआ था। घर पर उसकी पत्नी वरजूदेवी, दामाद चुनाराम व उनकी पुत्र, पुत्रियां थे। इस दौरान दामाद चुनाराम पुत्र गिरधारीराम जाट निवासी चोचवा (सायला) ने मेरी जमीन हड़पने की नीयत से मेरी पत्नी वरजूदेवी (65) की हत्या कर दी। रिपोर्ट में बताया कि उसे वारदात की सूचना मिलने पर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी के दांत टूटे हुए थे, जबकि आंतें बाहर आई हुई थी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया।

यह है पूरा मामला

पुलिस की ओर से किए गए प्राथमिक अनुसंधान में सामना आया कि मृतका वरजूदेवी के खातेदारी की 13 बीघा जमीन बिजलिया में आई हुई है। जिसकी बाजार कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। जबकि वरजूदेवी के पति वगताराम के खातेदारी की जमीन वगताराम बेच चुका है। चुनाराम इनका घर जमाई है और वरजूदेवी अपने दामाद से नाराज चल रही है। ऐसे में वह स्वयं के खोतदारी की जमीन अपने जमाई को नहीं देना चाहती थी। इसी रंजिश के कारण उसके जमाई चुनाराम ने 12 सितम्बर को दोपहर के बाद अपनी सास की हत्या कर दी। इस पूरी घटना की उसने किसी को सूचना तक नहीं दी। बुधवार को पड़ोसियों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा मामला सामना आया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित चुनाराम को दस्तयाब करने के साथ ही पूछताछ कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.868 seconds. Stats plugin by www.blog.ca