जेसीबी से पूरी तरह तोड़ा ओम बन्ना का मंदिर, श्रद्धालुओं ने जताया विरोध तो भगा ले गए जेसीबी

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


कस्बे के जोधपुर चौराहा के निकट स्थित दस साल पुराना ओम बन्ना का मंदिर कुछ लोगों ने शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे जेबीसी की सहायता से पूरी तरह तोड़ डाला। घटना की खबर फैलते ही मौके पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमडऩी शुरू हो गई। इस दौरान कुछ युवकों ने विरोध जताना शुरू किया तो मौके एक कार में मौजूद लोग भाग छूटे। वहीं जेसीबी को उसका चालक तेजी रफ्तार से भगा ले गया। इस दौरान बड़ी तादाद में मौके पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

 

जानकारी के अनुसार जोधपुर चौराहा के निकट एक कॉम्पलेक्स के समीप ही करीब दस साल पहले ओम बन्ना के मंदिर की स्थापना की गई थी। तब से इस मंदिर पर श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है। वहीं यहां पर एक पुजारी नियमित रूप से पूजा अर्चना भी करता है। लेकिन शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे दो कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने जेसीबी बुलाकर मंदिर को पूरी तरह नेस्तनाबूद कर दिया।

 

 

घटना की खबर फैलते ही श्रद्धालु मौके पर एकत्रित होना शुरू हो गए। इसके बाद जब इसका विरोध जताना शुरू किया तो दोनों कार में सवार लोग तेजी गति से कार को भगा ले गए। इसके बाद जेसीबी चालक को घेरा तो उसका अनियंत्रित होकर तेज गति से जेसीबी को भगाना शुरू कर दिया। युवाओं ने पीछा भी किया, लेकिन जेसीबी से यहां से चला गया। इस दौरान यहां पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। इस बीच, मौके पर पहुंची पुलिस मंदिर तोडऩे का विरोध कर रहे कुछ युवकों को पकड़कर थाने ले गई।गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले इस कॉम्पलेक्स को दो भू-व्यवसायियों व एक कांग्रेस नेता ने खरीदा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.832 seconds. Stats plugin by www.blog.ca