दक्षिण भारत में गूंजे पीर शांतिनाथ के जयकारे…

 भगवानसिंह इंदा @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


नेल्लूर. पीर शांतिनाथ की पांचवीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में नाथजी युवा मंडल की ओर से गुरुवार को नेल्लूर में एक शाम शांतिनाथजी के नाम भक्ति संध्या का आयोजन किया गया। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में मारवाड़ी समुदाय से पीरजी के भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान भक्ति सरिता के साथ ही पीरजी के जयकारों से वातावरण गुंजायमान हो गया।

 

 


नाथजी युवा मंडल की ओर से नेल्लूर के बाबा रामेदव भवर में भक्ति संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें मारवाड के भजन कलाकार नेनाराम एण्ड पार्टी की ओर से उम्दा भजनों की पेशकश ने हर किसी को पीरजी की भक्ति में सरोबार कर दिया। उन्होंने पीर शांतिनाथ पर गुरु महिमा के भजन पेश किए, तो पूरा पांडाल भक्तिमय हो गया। इस दौरान उन्होंने कई भक्ति गीतों की प्रस्तुति भी दी। इस दौरान भक्ति संध्या में आने वाले श्रद्धालुओं को प्रसादी का वितरण भी किया गया।

वहीं युवा मण्डल के अध्यक्ष हेमाराम आणा ने आगुंतकों को धन्यवाद दिया। वहीं कार्यक्रम में सहयोग करने वाले मंडल के कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया। कार्यक्रम में केसाराम, मीठूसिंह, मदन देवासी, जीवाराम, अल्पेश सेन, गजेन्द्र खत्री, छतराराम देवासी, आनंद देवासी व अनिल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.467 seconds. Stats plugin by www.blog.ca