अपहरण के बाद शिक्षक से मारपीट, दो माह कौमा में रहकर मौत, अब ग्रामीणों व परिजनों ने उठाया ऐसा कदम…

सांचौर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


क्षेत्र के मालवाड़ा निवासी एक सरकारी शिक्षक का सवा दो माह पूर्व बदमाशों ने ना केवल अपहरण किया, बल्कि बेरहमी से मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया। इसके बाद शिक्षक कौमा में चला गया। दो माह तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते-लड़ते आखिर इस शिक्षक ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

 

लेकिन हैरत की बात यह है कि अब तक अपहरण के दो आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं। ऐसे में शिक्षक की मौत के बाद परिजनों के साथ ही ग्रामीणों का भी आक्रोश फूट पड़ा। मंगलवार सुबह ग्रामीणों व परिजनों ने शिक्षक के शव को उपखंड कार्यालय के सामने रखकर धरना शुरू कर दिया।

यह है मामला

गौरतलब है कि मालवाड़ा निवासी जयराम खिलेरी निम्बाऊ के सरकारी विद्यालय में कार्यरत था। गत 22 जून को वह विद्यालय से लौट रहा था। इस दौरान कुछ बदमाशों ने भादरूणा सरहद में उसका अपहरण कर लिया। उसे गाड़ी डालकर सूनसान जगह ले गए। जहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने के बाद उसे फेंक दिया। मारपीट से शिक्षक अधमरा हो गया। उसके शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हो गए। मारपीट से शिक्षक कौमा में चला गया गया। इस दौरान उसका अहमदाबाद में लगातार दो माह तक उपचार चला, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद सोमवार को उसकी मौत हो गई।

 

 

ग्रामीणों व परिजनों में आक्रोश

शिक्षक के अपहरण व मारपीट के मामले में रणोदर निवासी प्रवीण पुत्र मोहनलाल साहू, रामाराम साहू, मोहनलाल, केशाराम, आसुराम पुत्र वागाराम, परावा निवासी भाखराराम व लूणाराम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट करवाई गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अब तक आरोपी भाखराराम व लूणाराम को गिरफ्तार नहीं किया है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर संदेह पैदा होने लगा है। इस बीच, मंगलवार सुबह परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उपखंड कार्यालय के आगे शव रखकर धरना शुरू कर दिया। परिजनों ने बताया कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वे धरना जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.770 seconds. Stats plugin by www.blog.ca