Video : नोसरा थाने की गाड़ी पलटी, एसएचओ निरमा बिश्नोई सहित तीन घायल

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जोधपुर रोड पर काम्बा-अजीतपुरा के बीच सोमवार दोपहर को नोसरा पुलिस थाने की जीप पलटी खा गई। जिससे जीप में सवार नोसरा थानेदार निरमा बिश्नोई सहित तीन जने घायल हो गए। हादसे की वजह जीप के इंजन में ब्लास्ट होना बताया जा रहा है। ये लोग जालोर में छात्रसंघ चुनाव सम्पन्न करवाने के बाद लौट रहे थे।

 

 

जानकारी के अनुसार नोसरा थानेदार निरमा बिश्नोई मय जाप्ता की सोमवार को छात्रसंघ चुनाव में राजकीय महाविद्यालय जालोर में ड्यूटी थी। चुनाव सम्पन्न होने के बाद ये लोग जीप लेकर नोसरा लौट रहे थे। दोपहर करीब सवा दो बजे ये लोग जैसे ही काम्बा-अजीतपुरा के बीच पहुंचे जीप में जोरदार आवाज होने लगी। इसके बाद अचानक तेज धमाके के साथ जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद जीप में सवार थानेदार निरमा बिश्नोई, चालक सायरखान, कांस्टेबल चेतन व हीरालाल को आहोर के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चेतन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि निरमा बिश्नोई को पेट के पास एवं चालक सायर खान को रीढ़ की हड्डी व हाथ में चोट लगने के कारण दोनों का निजी अस्पताल में एक्स-रे करवाया गया। फिलहाल, इन दोनों की हालत में सुधार है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित, पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, उप अधीक्षक दुर्गसिंह सहित आहोर पुलिस थाने का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और घायलों की कुशलक्षेम पूछी।

 

 

इंजन ब्लास्ट होने से हुआ हादसा

घटना के बाद मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप के चारों टायर सलामत है। लेकिन इंजन का चैम्बर फटने से ऑयल बिखरा हुआ है। माना जा रहा है कि इंजन काफी पूराना होने के कारण ब्लास्ट होने से जीत अनियंत्रित होकर पलटी खा गई।

यह खबरें भी पढि़ए…

  1. अब जवाई नदी में आ रहा इतना पानी, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…
  2. पीएम मोदी के दौरे को लेकर अब कर्मचारियों की गोपनीय रणनीति, भूमिगत होकर कर रहे काम…
  3. पीएम मोदी के दौरे को लेकर चेती सरकार, मंत्री को भेज की समझौता वार्ता, धरना समाप्त
  4. खुले पैसों को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट के बाद रिक्शे में डालकर फेंक दिया उम्मेदपुर
  5. जवाई नदी पुलिया से गुजरते समय आकाशीय बिजली गिरी, एक युवक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.704 seconds. Stats plugin by www.blog.ca