जालोर से आंध्र प्रदेश तक अफीम तस्करी, डेढ़ किलो दूध के साथ आरोपी गिरफ्तार

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


अफीम तस्करी के तार अब जालोर से दक्षिण भारत तक जुडऩे लगे हैं। मोटे मुनाफे के फेर में तस्करी का नेटवर्क भी दिन-ब-दिन बढऩे लगा है। शनिवार को सांचौर पुलिस की ओर से डेढ़ किलो अफीम के दूध के साथ पकड़े गए एक आरोपी ने पूछताछ में इसका खुलासा किया है। यह अफीम का दूध आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा ले जाया जा रहा था। लेकिन इससे पहले ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

 

जानकारी के अनुसार शराब व मादक पदार्थों की तस्करी पर रोकथाम अभियान के तहत सांचौर थाने के उप निरीक्षण रामनारायण के नेतृत्व में पुलिस टीम की ओर से धरपकड़ के तहत शनिवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान सांचौर चार रास्ते में पर उन्हें एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगी। पुलिस को यह यह अपराधिक मामले में वांछित होने या उसके पास मादक पदार्थ होने का संदेह हुआ। जिस पर उसे दस्तयाब कर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने अपना नाम कालूराम पुत्र हरलाल विश्नोई निवासी पालड़ी सोलंकियान बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से डेढ़ किलो अफीम का दूध मिला। जिस पर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया।

विजयवाड़ा ले जाने की फिराक में था

पुलिस के अनुसार आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उसने अफीम का दूध सातरू निवासी रमेश विश्नोई से खरीदा था। जिसे वह विजयवाड़ा स्थित अपनी दुकान पर ले जाने की फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल, पुलिस अफीम तस्करी की तह में जाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.159 seconds. Stats plugin by www.blog.ca