नये वर्ष का सूरज देखने से पहले लील गई दो जिंदगियां

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


निकटवर्ती सांकरणा गांव बस स्टैण्ड के समीप शनिवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही वाहन छोड़ भाग छूटा। ट्रक चालक की तलाश में पुलिस ने आहोर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन रात दस बजे तक भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

 
आहोर पुलिस थाना के उप निरीक्षक शंकरसिंह ने बताया कि सांकरणा गांव में उच्च माध्यमिक विद्यालय से आगे शाम करीब सात बजे बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक बाइक के ऊपर से गुजर गया। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि बाइक पर सवार जालोर निवासी राकेश (25) पुत्र नारायणलाल प्रजापत तथा मेड़तासिटी हाल जालोर निवासी किशोर पुत्र हंजाराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़ मौके से भाग छूटा। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों शव को 108 एम्बुलेंस की सहायता से आहोर पहुंचाया। जहां दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। रविवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने बाइक व ट्रक को कब्जे में ले लिया। वहीं ट्रक चालक की तलाश में कई जगह नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन रात दस बजे तक भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

 

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

हादसे के बाद आहोर-जालोर पर वाहनों का जाम सा लग गया। वहीं सैकड़ों लोग की भीड़ लग गई। इस दौरान यातायात व्यवस्थित करने के लिए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

One thought on “नये वर्ष का सूरज देखने से पहले लील गई दो जिंदगियां

  • 31/12/2016 at 11:18 pm
    Permalink

    SO SAD

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.883 seconds. Stats plugin by www.blog.ca