तिलोड़ा में भागवत कथा के दौरान कृष्ण झांकी ने मन मोहा

17 अक्टूबर को विशाल भजन संध्या का आयोजन होगा, जिसमें भजन गायक प्रकाश माली भजनों की प्रस्तुति देंगे, 18 अक्टूबर को होगा महाप्रसादी का आयोजन


(उम्मेदाबाद. अर्थन्यूज नेटवर्क)

तिलोड़ा गांव में वाड़ीनाथ युवा सेवा समिति के तत्वावधान में चल रही भागवत कथा के दौरान कथावाचक देवकन्या सुगना बाईसा ने मनुष्य जीवन को श्रेष्ठ बताते हुए कहा कि जीवन में प्रत्येक व्यक्ति को सद्कर्म करने चाहिए। उन्होंने राजा भर्तृहरि व कर्माबाई का संवाद सुनाकर उनकी सच्ची भक्ति भावना पर प्रकाश डाला तथा कर्माबाई द्वारा कृष्ण भगवान को प्रसन्न करने के लिए खींच जीमने का निवेदन पर आधारित भजन ‘जीमो म्हारा श्याम धणी, जीमावे बेटी जाट की’ से लोगों को कृष्ण भक्ति से सराबोर कर दिया। भागवत कथा के दौरान बालिकाओं ने भगवान कृष्ण की शानदार झांकी प्रस्तुत की। इस दौरान तिलोड़ा सहित आस-पास के गांवों के बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

भजन संध्या 17 को

वाड़ीनाथ युवा सेवा समिति के तत्वाधान मे तिलोड़ा गोशाला में एक शाम गौ माता के नाम विशाल भजन संध्या का आयोजन होगा। जिसमें भजन गायक प्रकाश माली एण्ड पार्टी की ओर से भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी। वहीं सुबह श्रद्धालुओं द्वारा रैली का आयोजन होगा तथा 18 अक्टूबर को गौ सम्मेलन व महाप्रसादी का कार्यक्रम आयोजित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.937 seconds. Stats plugin by www.blog.ca