जालोर : धोखाधड़ी के मामले में निजी विमान सेवा के अधिकारी को उठा ले गई बूंदी पुलिस

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जिले सहित राज्यभर में संचालित हो रही एक निजी विमान सेवा के अधिकारी को बूंदी पुलिस ने गुरुवार को मांडवला गांव से हिरासत में ले लिया। उन पर तीन साल पहले लाखों की धोखाधड़ी का आरोप है।
जानकारी के अनुसार जालोर में पिछले कई सालों से संघवी एविएशन एंटरटेनमेंट नाम से निजी विमान सेवा संचालित हो रही है। यह कम्पनी धार्मिक, शादी व अन्य निजी कार्यक्रमों के लिए हैलीकॉप्टर उपलब्ध करवाती है। सूत्रों की मानें तो बूंदी कोतवाली क्षेत्र में करीब तीन साल पहले संघवी एविएशन ने एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए हैलीकॉप्टर की बुकिंग की थी। इसकी एवज में कम्पनी के विमल संघवी ने आयोजनकर्ताओं से साढ़े तीन लाख रुपए की राशि ली थी। लेकिन निर्धारित समय पर कम्पनी की ओर से हैलीकॉप्टर उपलब्ध नहीं करवाया गया।

 

बाद में आयोजनकर्ताओं की ओर से रुपयों की मांग करने पर भी उन्हें रुपए नहीं लौटाए गए और ना ही उनके फोन का जवाब दिया। इस पर पीडि़त ने उनके खिलाफ बूंदी कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिस पर बूंदी कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मांडवला गांव में विमल संघवी को उनके निवास से हिरासत में लिया। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गए। इधर, इस घटनाक्रम के बाद शहर में तरह-तरह की कयास लगाए जाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.884 seconds. Stats plugin by www.blog.ca