मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को करेंगी जालोर, पाली, सिरोही व बाड़ेमर का हवाई सर्वे

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को जालोर सहित पाली, सिरोही व बाड़मेर जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे करेंगी। जालोर में संभवत: सांचौर, रानीवाड़ा व चितलवाना क्षेत्र का हवाई सर्वे करेंगी।

 

जिलाध्यक्ष रविंद्रसिंह बालावत ने बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार सुबह साढ़े दस बजे हैलीकॉप्टर से जालोर पहुंचेगी। यहां वे जिले के भाजपा जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों की बैठक लेकर जिले में बाढ़ के हालात व बचाव कार्यों की जानकारी लेंगी। इसके बाद वे संभवत: जिले के सांचौर, चितलवाना व रानीवाड़ा क्षेत्र का हवाई सर्वे करेंगी। गौरतलब है कि अतिवृष्टि के कारण सांचौर व चितलवाना के कई गांवों में जलभराव की समस्या हो गई है। जिससे कई गांवों का सम्पर्क टूट गया है। वहीं रानीवाड़ा का जेतपुरा बांध टूटने से कई गांवों व खेतों में पानी भर गया था। इसके अलावा पांचला बांध टूटने से जलभराव की समस्या के अलावा पथमेड़ा गोशाला के करीब एक हजार गोवंश की मौत हो गई थी। इसके अलावा वे पाली, बाड़मेर व सिरोही जिले का भी हवाई सर्वे करेंगी।

 

 

पूर्व में स्थगित हो गया था दौरा

इससे पूर्व मुख्यमंत्री का शनिवार को जालोर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे करने का कार्यक्रम था। इस दौरान वे सोजत तक पहुंचीं, लेकिन बारिश व मौसम साफ नहीं होने के कारण वे वापस लौट गई थी। बारिश थमने के बाद सोमवार को पुन: उनका कार्यक्रम निर्धारित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.704 seconds. Stats plugin by www.blog.ca