जोधपुर : दो पॉश कॉलोनियों में अंधाधुंध फायरिंग, कार में आग लगाई, दशहत का माहौल

जोधपुर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


शहर की दो पॉश कॉलोनियों में शुक्रवार को कुछ युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की। जहां पर फायरिंग की गई वहां एक जगह निजी अस्पताल के मालिक का घर है, जबकि दूसरी जगह एक ट्रांसपोर्टर व्यवसायी रहता है। इस दौरान युवकों ने एक कार में पेट्रोल छिड़कर कर आग लग गई। बाद में वहां से भाग गए। घटना के बाद शहर में दशहत का माहौल है। इधर, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है।

 

 

जानकारी के अनुसार शहर के पाल रोड पर स्थित श्रीराम अस्पताल के मालिक डॉ. सुनील चंडक के घर के बाहर शुक्रवार सुबह करीब छह बजे बाइक पर सवार होकर आए करीब छह युवक पहुंचे। इस दौरान युवकों ने कुछ देर रुकने के बाद चंडक के घर के बाहर करीब दस हवाई फायर किए। इसके बाद आरोपी मौके से भाग छूटे।

ट्रांसपोर्टर व्यवसायी के घर के बाहर फायरिंग

घटना के करीब आधे घंटे बाद साढ़े छह बजे सेक्शन सात विस्तार योजना में स्थित जैन ट्रावेल्स के मालिक मनीष जैन के घर के बाहर चार युवकों ने चार हवाई फायर किए। इस दौरान इन युवकों ने जैन के घर के बाहर खड़ी उनकी मर्सिडीज कार में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद ये युवक हंगामा करते हुए वहां से भाग निकले।

शहर में दहशत का माहौल

दोनों पॉश कॉलोनियों में हवाई फायर की घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल हो गया है। वहीं दोनों कॉलोनियों के बाशिंदे भी हवाई फायर की घटना से सहमे हुए हैं। हाल यह था कि युवकों के भागने के बावजूद काफी देर तक लोगों कार में आग बुझाने के लिए घरों से बाहर ही नहीं निकले। बाद में मनीष जैन सहित कुछ लोगों के बाहर आने के बाद लोग घरों से बाहर आए। इस दौरान सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सीसीटीवी फुटेज से निकाल रहे सुराग

फिलहाल, दोनों ही घटना में आरोपियों का पता नहीं लग पाया है। हालांकि मनीष जैन व डॉ. चंडक के अनुसार उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में आरोपियों के बारे में सुराग निकालने में पुलिस भी पसोपेश में है। हालांकि मनीष जैन के कल्पतरू मार्केट स्थित ऑफिस के बाहर कुछ समय पहले एक युवक ने दिन दहाड़े हवाई फायर किए थे, लेकिन उसके बारे में भी अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे में अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की पहचान करने की मशक्कत कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.667 seconds. Stats plugin by www.blog.ca