ट्रैक्टर चोरी का छठा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


जिले के सायला उपखंड के एक कृषि कुएं से करीब एक साल पहले टै्रक्टर चोरी के मामले में पुलिस ने आखिरकार छठे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पूर्व में भी शराब तस्करी व वाहन चोरी के मामलों में लिप्त रहा है।

 
पुलिस के अनुसार गत 16 फरवरी 2016 को सायला निवासी भभूतसिंह पुत्र हेमसिंह राजपूत के कृषि कुएं से टै्रक्टर चोरी हुआ था। इस मामले में सिवाड़ा(चितलवाना) निवासी ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश बागुडा पुत्र हरलाल विश्नोई वांछित चल रहा था। वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस उप अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित के मार्गदर्शन में आरोपित की तलाश शुरू की गई। सायला थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक भगवानाराम, हैड कांस्टेबल बाबूलाल, कांस्टेबल भवानीसिंह, विक्रम कुमार व पूनमाराम ने एक साल से फरार चल रहे ओमप्रकाश को 16 जनवरी को मौजा चितलवाना से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया। फिलहाल, आरोपित से चोरी गए टै्रक्टर के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

 

आले दर्जे का शराब तस्कर

पुलिस के अनुसार आरोपित ओमप्रकाश आले दर्जे का शराब तस्कर व वाहन चोरी है। प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपित चुरू जिले के सरदार शहर थाना व सिरोही के मंडार पुलिस थाने में शराब तस्करी तथा जालोर कोतवाली में टै्रक्टर चोरी के प्रकरण में वांछित है।

पूर्व में गिरफ्तार हो चुके पांच आरोपित

गौरतलब है कि पुलिस की ओर से टै्रक्टर चोरी के मामले में पूर्व में कुड़ा धवेचा (बागोड़ा) निवासी विजेश कुमार उर्फ विजय पुत्र अमराराम पुरोहित, कुड़ा धवेचा निवासी जोईताराम पुत्र कानाराम चौधरी, वनू की ढाणी फागोतरा (झाब) निवासी पीराराम पुत्र छोगाराम चौधरी व रामाराम उर्फ रामचंद्र पुत्र पूनमाराम चौधरी तथा जेलातरा (झाब) निवासी नागजी पुत्र छोगाराम चौधरी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.775 seconds. Stats plugin by www.blog.ca