video : ज्वैलरी शोरूम में डकैती का प्रयास, दुकानदार के बेटे की सूझबूझ से टली वारदात

बालोतरा. शहर के मोती मार्केट मेें स्थित एक ज्वैलरी शोरूम में बुधवार दोपहर पांच हथियारबंद बदमाशों ने डकैती का प्रयास किया। हालांकि दुकानदार के बेटे की सूझबूझ से बदमाश बड़ी वारदात करने में कामयाब नहीं हो पाए, लेकिन एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गया। जिस पर लोगों ने बदमाश की जमकर धुनाई की। इधर, पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पांच बदमाश स्कॉर्पियों में सवार होकर मोती मार्केट आए। इस दौरान ये लोग यहां स्थित ज्वैलरी शोरूम एमजी गोल्ड में घुसे। शोरूम में घुसते ही बदमाशों ने दुकानदार को पिस्तोल दिखाकर पट्टी से मुहं बांध दिया। इस दौरान इंटरनेट के जरिए दुकान की सीसीटीवी फुटेज देख रहे उसके बेटे का पूरा माजरा समझ में आ गया। वह तत्काल मौके पर पहुंचा और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मामला बढ़ता देखकर बदमाश हथियारों के बूते वहां से फरार हो गए, लेकिन एक बदमाश लोगों ने हत्थे चढ़ गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर डाली।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक राजेश माथुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान रतनू, बालोतरा थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। साथ ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई। इधर, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें ढूंढने की कोशिश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.082 seconds. Stats plugin by www.blog.ca