जवाई नदी में पलटा जीप ट्रोला, चार दिन में दूसरी घटना

आहोर. निकटवर्ती भैंसवाड़ा-ऊण रपट पर शनिवार दोपहर एक जीप ट्रोला पलट गया। हालांकि जीप ट्रोला पलटने से किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। वाहन को शाम तक बाहर निकाला जा सका।
जानकारी के अनुसार सुमेरपुर का जीप ट्रोला किराणा सामान की डिलीवरी देने के लिए यहां था। दोपहर करीब तीन बजे भैंसवाड़ा से ऊण जाते समय वाहन जवाई नदी की रपट पलट गया। इस दौरान आसपास मौजूद युवकों ने चालक को बाहर निकाला। वाहन में किराणा सामान भरा हुआ था। शाम तक वाहन को बाहर निकाला जा सका। गौरतलब है कि चार दिन में यह दूसरा वाहन पलटा है। इससे पहले बुधवार को आहोर की निजी ट्रेवल्स की बस रपट पर पलट गई। जिससे करीब दो घंटे की मशक्कत से दो लोडर की सहायता से बाहर निकाला जा सका था। यह जीप ट्रोला सुमेरपुर के किसी किराणा व्यवसायी का बताया जा रहा है।
खस्ताहाल है रपट
दरअसल, इस बार करीब डेढ़ माह से जवाई नदी में पानी चल रहा था। इससे रपट जगह-जगह टूटने से क्षतिग्रस्त हो गई है। कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ऐसे में वाहनों के साथ ही लोगों को यहां से पैदल गुजरने में भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस रपट पर हर रोज दर्जनभर दुपहिया वाहन चालकों के गिरने के का सिलसिला जारी है। तो दूसरी तरफ पानी की चलने के कारण रपट की मरम्मत भी संभव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.696 seconds. Stats plugin by www.blog.ca