राहुल गांधी के सांचौर कार्यक्रम में संशोधन, जानिए अब इस तारीख को आएंगे…

सांचौर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


सांचौर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरे करने आ रहे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में आंशिक संशोधन किया गया है। पहले राहुल गांधी के सांचौर आने का कार्यक्रम तीन अगस्त को निर्धारित था, लेकिन एनएसजी की क्लिरिंग नहीं मिलने के कारण उनका कार्यक्रम संशोधित कर चार अगस्त को किया गया है। इधर, राहुल गांधी के दौरे को लेकर बुधवार को कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई।

 

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार सुबह चाटर्ड प्लेन से बाड़मेर आएंगे। इसके बाद सुबह दस बजे हैलीकॉप्टर से सांचौर आएंगे। यहां पर वे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, विधायक सुखराम बिश्नोई, कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बाढ़ के हालात व बचाव कार्यों का फीडबैक लेंगे। इसके बाद सांचौर क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित छह गांवों का पैदल दौरा करेंगे। इस दौरान वे बाढ़ प्रभावित इलाकों में जनता से रूबरू होकर जनसमस्याएं भी सुनेंगे। राहुल गांधी के सांचौर दौरे को लेकर एसपीजी व एनएसजी की एक टीम बुधवार को सांचौर पहुंच चुकी है।

 

 

पायलट ने दिए कार्यकर्ताओं को निर्देश

राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे को लेकर बुधवार शाम सांचौर के एक निजी होटल में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत व सहायता पहुंचाने के निर्देश भी दिए। बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह, सांचौर विधायक सुखराम बिश्नोई, पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी व युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव उमसिंह चांदराई सहित कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.710 seconds. Stats plugin by www.blog.ca