मीडिया पर भड़के ट्रंप, कहा फर्जी मीडिया विपक्षी पार्टी का काम कर रहा है

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने मीडिया के खिलाफ अपनी लड़ाई को तेज करते हुए कहा कि मशहूर समाचार पत्र-द न्यूयॉर्क टाइम्स झूठ लिखता है और इसके इरादे नेक नहीं हैं। ट्रंप ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर तुम न्यूयॉर्क टाइम्स पढ़ते हो तो उसके इरादे बहुत खराब हैं, बहुत बुरे हैं।

उन्होंने कहा कि कई मामलों में खबरें गलत होती हैं, लेकिन यह बुरे इरादे की बात है। ट्रंप ने कहा, पिछले दो साल के अखबार उठाकर देखें तो उन्हें अपने सबस्क्राइबर्स से माफी मांगते हुए पत्र लिखना चाहिए। क्योंकि उनकी खबरों का चयन इतना गलत था। ट्रंप ने कहा कि उनकी लड़ाई मीडिया से नहीं फर्जी मीडिया से है। इसमें एक अंतर है। फर्जी मीडिया विपक्षी पार्टी है। फर्जी मीडिया अमेरिकी जनता की दुश्मन बनी हुई है। यहां बड़ी संख्या में फर्जी मीडिया है। बहुत सी फर्जी कहानियां हैं।

उन्होंने कहा, मैं कुछ महान पत्रकारों को जानता हूं जो अच्छा कार्य करते हैं जैसे रॉयटर के स्टीव हॉलैंड, इनके अलावा भी कई और हैं। ट्रंप ने कहा कि द न्यूयॉर्क टाइम्स ने पहले पेज पर लेख प्रकाशित किया था जिसमें एक महिला ने उनके बारे में बातें कहीं थीं लेकिन टाइम्स माफी नहीं मांगेगा और अभी तक वे गलत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.768 seconds. Stats plugin by www.blog.ca