सर्वे-इस वार को महिलाएं स्मार्टफोन पर करती है यह काम

अर्थन्यूज नेटवर्क

आज के इस युग में प्रत्येक व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है। ऐसे में अश्लील फिल्में देखना काफी आसान हो गया है। इन्टरनेट पर सैकड़ों ऐसी वेबसाइट है जहां आसानी से पॉर्न देख सकते है। कई लोगों के मन में यह धारणा रहती है कि केवल पुरुष ही पॉर्न फिल्मे देखते है मगर ऐसा नहीं है। महिलाऐ भी खूब अश्लील फिल्में देखती हैं। एक नए शोध से पता चला है कि हर तीन में से एक महिला सप्ताह में कम से कम एक बार पॉर्न देखती है।

लंदन के अग्रणी समाचार पत्र ‘द इंडिपेंडेंटÓ की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय महिला पत्रिका ‘मैरी क्लेयरÓ के लिए स्पेन के ऑनलाइन सर्वेक्षण फर्म ‘टाइपफोर्मÓ द्वारा किया गया अनुसंधान दर्शाता है कि 3000 महिलाओं में से 90 प्रतिशत ऑनलाइन और दो-तिहाई महिलाएं अपने फोन पर पॉर्न देखती हैं।

सर्वे में 31% प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह हर सप्ताह पॉर्न देखती हैं और अन्य 30% प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह महीने में कभी-कभार ही ऐसा करती हैं। इस सर्वेक्षण में यह बात भी सामने आई कि अधिकतर महिलाएं अकेले पॉर्न देखना अधिक पसंद करती हैं, जबकि दो-तिहाई महिलाओं ने कहा कि अपने साथी के साथ कभी नहीं देखा।

एक अन्य सर्वे में यह बात से सामने आयी है कि महिलाएं सोमवार के दिन सबसे Óयादा पॉर्न फिल्में देखना पसंद करती हैं। पॉर्न देखने वाले तकरीबन 60 प्रतिशत मोबाइल के माध्यम से पॉर्न देखते हैं तो वहीं बाकी यूजर्स टैबलेट्स, कंप्यूटर्स आदि की मदद लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.762 seconds. Stats plugin by www.blog.ca