प्रकाश देवासी की हत्या! समाजबंधुओं ने की निष्पक्ष जांच की मांग

अर्थ न्यूज. जालोर

जिले के सांचौर उपखंड मुख्यालय से रानीवाड़ा आने वाले मार्ग पर एक निर्माणाधीन मकान में गुरुवार को एक युवक का पंखे से लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। संदिग्ध हालत में देवासी समाज के इस युवक की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में देवासी समाज सहित अन्य लोग पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के समक्ष निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए विरोध जताया।

ट्रेवल्स का काम था

जानकारी के अनुसार सांचौर के रानीवाड़ा रोड पर श्रीराम नगर में निर्माणाधीन मकान में डेडवा निवासी प्रकाश देवासी पुत्र बाबूलाल देवासी का शव पंखे से लटकता मिला। प्रकाश देवासी के मल्लीनाथ ट्रेवल्स नाम से बसों का काम था। संदिग्ध हालत में मिले प्रकाश के शव की सूचना पर देवासी समाज के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रकाश की हत्या करके शव को पंखे से लटकाया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, डीएसपी व सांचौर थानाधिकारी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया।

घायल मिले हैं युवक

इस घटनास्थल से आगे के घर में एक युवक घायल होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने जब उस युवक से पूछताछ की तो बताया कि मजदूरी कार्य करते समय पांव फिसलने से घायल हो गया था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.769 seconds. Stats plugin by www.blog.ca