भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष निकला सट्टा किंग, पुलिस के हत्थे चढ़ा

अर्थ न्यूज नेटवर्क. गंगापुर सिटी

गंगापुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए सट्टा किंग खान को गिरफ्तार किया है। यह सट्टा किंग भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष अमीनुद्दीन निकला। सट्टा किंग सहित एक स्कोर्पियो गाड़ी चालक ओर एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस पूछताछ में जुटी है।

लंबे अरसे से पुलिस को थी तलाश

गंगापुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के उदयपुर से कोतवाली पुलिस ने सट्टा किंग अमीनुद्दीन को और उसके कार चालक मोहम्मद रफी सफीक निवासी गंगापुर सिटी शाहिद निवासी मासलपुर करौली को स्कोर्पियो में रखे तेरह लाख रुपए सट्टे के हिसाब के कागजात डायरी जिसके द्वारा सट्टे के नंबर का लेखा-जोखा करने सहित 7 मोबाइल इनके पास से बरामद किए। कोतवाली पुलिस को लंबे अरसे से इन लोगों के बारे में सूचना थी कि यहां सट्टे की खाईवाली का काम जोर-शोर से चलता है और सट्टे का काम करने वाले लोगों के मुंबई से तार जुड़े हैं।

13 लाख रुपए, गाड़ी सहित दो अन्य गिरफ्तार

पुलिस सट्टे के आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई थी लेकिन सट्टे का मास्टर माइंड किंग पुलिस की गिरफ्त से दूर था, लेकिन जहां एक और पुलिस की टीम सट्टा किंग खान की तलाश में जिस प्रकार जुटी हुई थी आखिर उन्हें उपलब्धि मिल ही गई और मुखबिर की सूचना के बाद जब पुलिस के सट्टा किंग को पकडऩे वाली टीम ने गंगापुर सिटी के उदई मोड पर एक खड़ी स्कॉर्पियो को धर दबोचा। जिससे 13 लाख रुपए की नगदी और साथ मोबाइल सहित सट्टे की लेनदेन के हिसाब की डायरियां और खाईवाली के दौरान दिए जाने वाले नंबरों की डायरी बरामद की। जिसमें पुलिस ने अहम बात यह है कि की सट्टे का मुख्य मास्टरमाइंड अमीनुद्दीन पुत्र नईम उद्दीन धोलीखाल करौली को होना पाया गया जो कि हाल भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त है। साथ ही उसके दो अन्य साथी जिनमें से एक कार चालक मोहम्मद शफीक पुत्र बाबू खां निवासी इस्लाम पुरा गंगापुर सिटी वह उसका दूसरा साथी शाहिद पुत्र छोटे खां मासलपुर गेट बाहर जिला करौली का होना पाया गया। जिनसे पुलिस गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है जिनसे ओर लोगों के शामिल होने का खुलासा बड़े स्तर पर हो सकता है।

बड़े स्तर पर था इनका सट्टा का काम

यह लोग लंबे अरसे से सवाई माधोपुर बामनवास करौली गंगापुर सहित अन्य जिलों में बड़े स्तर पर सट्टे की खाईवाली का काम करते थे। जिनके पास से मौके पर 13 लाख रुपए और 7 मोबाइल सहित लाखों करोड़ों रुपए की लेनदेन का हिसाब की डायरियां भी पुलिस ने बरामद की जिससे साफ जाहिर होता है कि यह लोग भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमीनुद्दीन के इशारे पर सट्टे का कार्य करते थे। जिसमें मास्टरमाइंड अमीनुद्दीन भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष करौली का होना पाया गया। पुलिस ने सट्टा किंग को गिरफ्तार कर लंबे समय बाद उपलब्धि हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.788 seconds. Stats plugin by www.blog.ca