सलमान खान को जोधपुर में मारने की खुली धमकी… जानिए किसने और क्यों दी

अर्थन्यूज नेटवर्क. जोधपुर

Video

शुक्रवार को कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने धमकी दी कि वह सलमान को जोधपुर में ही मारेगा। पुलिस की गाड़ी में बैठे हुए इसने कहा कि जब वह सलमान को मार डालेगा तब पुलिस को पता लगेगा कि मैं क्या कर सकता हूं। इससे पहले उसने कहा कि वह स्टूडेंट पॉलिटिक्स में एक्टिव था। उसे पुलिस झूठे मुकदमों में फंसा रही है। पुलिस के पास आज तक उसके खिलाफ कोई गवाह भी नहीं है।

जब चाहू भाग सकता हूं

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि उसने कभी भागने की कोशिश नहीं की। वह जब चाहे भाग सकता है। पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। कड़े सुरक्षा घेरे में कोर्ट में आए इस गैंगस्टर ने सलमान खान को मारने की धमकी पुलिस की जीप में बैठे हुए ही देता रहा, लेकिन किसी ने इसे चुप नहीं कराया।

यह है लॉरेंस विश्नोई

पंजाब-हरियाणा का ये गैंगस्टर एक साल से राजस्थान में अपनी गैंग को बढ़ा रहा है। जोधपुर में कई व्यापारियों से जबरन वसूली करने के लिए उनके घर के आगे फायरिंग के मामले में गिरफ्तार लॉरेंस को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। लॉरेंस स्टूडेंट ऑर्गेनाईजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी नामक संगठन का कर्ताधर्ता है। लॉरेंस डिफरेंट स्टाइल में समाजसेवा करने का दावा करता है। पंजाब और हरियाणा की सबसे खतरनाक गैंग में से एक का लीडर है और अपनी गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है।

वन्य जीव प्रेमी विश्नोई समुदाय से है यह गैंगस्टर

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई समुदाय से जुड़ा है। हिरण शिकार प्रकरण में फंसे फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ सारा मामला इस समुदाय के लोगों ने ही उजागर किया था। ऐसे में हिरण शिकार प्रकरण को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि सलमान गुरुवार को ही कोर्ट में पेश हुए थे।

One thought on “सलमान खान को जोधपुर में मारने की खुली धमकी… जानिए किसने और क्यों दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.756 seconds. Stats plugin by www.blog.ca