जालोर के ज्वैलर्स व्यवसायी को नकाबपाेश बदमाशों ने किया लूटने का प्रयास

जालोर. ज्वैलरी व्यवसायियों को लूटने वाली गैंग प्रदेश के कई हिस्सों में सक्रिय हो रही है। बुधवार दोपहर बालोतरा में दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम पर डकैती की नाकाम कोशिश के बाद शाम को आहोर-दयालपुरा रोड पर ज्वैलरी व्यावसायी के साथ लूट के इरादे से टवेरा में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों को व्यावसायी की सजगता से भागना पड़ा। इधर, सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।
जानकारी के अनुसार रुक्मणी ज्वैलर्स आहोर के मालिक धनराज माली बुधवार शाम करीब पौने नौ बजे शोरूम बंद करके अपने स्टाफ के साथ दयालपुरा गांव के लिए रवाना हुए। बिश्नोई हॉस्पीटल के आगे टवेरा में सवार होकर आए नकाबपोश चार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक रुकवाने का प्रयास किया। टवेरा में सवार चारों बदमाशों ने अपने मुंह पर स्कार्फ बांध रखा था। इधर, धन्नराज माली के साथ उनके स्टाफ के दो अन्य लोग भी थे। उन्होंने तत्काल अपने छोटे भाई छगन माली को फोन पर सूचना दी। जिस पर उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रभुदयाल धानिया व पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित को फोन लगाया। जिस पर उन्होंने तत्काल नाकाबंदी करने के आदेश दिए। इधर, बदमाशों को मामला बिगड़ते नजर आने पर वे मौके से भाग छूटे। ज्वैलर व्यवसायी के अनुसार वाहन के नम्बर प्लेट भी ढके हुए थे।
पूर्व में भी प्रयास किया
टवेरा में सवार होकर आए नकाशपोश लोगों ने मेरे भाई व स्टाफ की कार को रुकवाने का प्रयास किया। इससे पहले भी वे कार को रुकवाने का प्रयास कर चुके हैं। इस सम्बंध में पुलिस को जानकारी दी है।
– छगन माली, मालिक, रुक्मणी ज्वैलर्स, आहोर-जालोर
नाकाबंदी करवाई है
इस सम्बंध में मेरे पास फोन आया था। जिस पर मैंने आहोर पुलिस को नाकाबंदी का आदेश दिया है। फिलहाल, मैं जोधपुर आया हुआ हूं। अब तक बदमाशों के बारे में पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है।
-डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित, पुलिस उप अधीक्षक, जालोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.747 seconds. Stats plugin by www.blog.ca