शिक्षक को क्या मालूम कि उसकी मौत यहीं पर हो जाएगी, देखें वीडियो….

बस के पिछले टायर के नीचे आने से शिक्षक की मौत

जोधपुर के निकट बालेसर क्षेत्र के तोलेसर गांव की सरहद में सोमवार सुबह एक शिक्षक बस से उतरा और उसी बस के पिछले चक्के के नीचे आ गया, जिससे शिक्षक की मौत हो गई। मौके की नजाकत को देखते हुए बस चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना से ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने वहीं रास्ता जाम किया तथा बस में तोडफ़ोड़ की। घटना के तुरन्त बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शिक्षक के शव को कब्जे में ले लिया तथा जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह एक निजी बस जोधपुर से जैसलमेर के लिए रवाना हुई। बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के तोलेसर गांव की सरहद पर करीब आठ बजे ये निजी बस तोलेसर गांव में विश्नोइयों की ढाणी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय पर रुकी। इस विद्यालय के शिक्षक भगवतीप्रसाद रांकावत (40) बस से नीचे उतरे। जैसे ही रांकावत नीचे उतरे, बस चल दी और वे पिछले टायर की चपेट में आ गए। इससे भगवतीप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक मौके से भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 114 को जाम कर दिया। प्रदर्शन करते हुए लोगों ने बस चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। लोगों ने एनएच 114 पर ट्रैफिक जाम लगा दिया है, पुलिस क्षेत्रवासियों से समझाइश की। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने बस चालक के भाग जाने पर बस में तोड़-फोड़ की। बस के कांच फोड़ दिए। लोगों ने बस पर खूब पत्थरबाजी की।

Posted in Breaking News, Rajasthan, State, VideoTagged accident in jodhpur rajasthan, accident news, , jodhpurnews, latest hindi news, rajasthan news, video news