जयललिता की मौत के बाद डॉक्टरों ने दी कुछ ऐसी जानकारी, फिर उठी सीबीआई जांच की मांग

अर्थ न्यूज नेटवर्क


जयललिता का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने कुछ ऐसी बातें बताई है, जो चौंकाने वाली है। यह दावा पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने किया है। उन्होंने इसके लिए जयललिता की मौत की सीबीआई से जांच की मांग भी की है। वे शुक्रवार को अपने समर्थकों को सम्बोधित कर रहे थे।

 

 

उन्होंने दावा किया कि उनकी जयललिता का इलाज करने वाले कुछ चिकित्सकों से बात हुई थी। उन्होंने कई ऐसी बातें बताई हैं जिससे वे परेशान है। ऐसे में उनकी मौत की सीबीआई जांच होनी जरूरी है। इसको लेकर वे आठ मार्च को उपवास रखेंगे। इसके बावजूद भी केंद्र सरकार सीबीआई जांच का आदेश नहीं देती है तो उपवास बड़े आंदोलन का रूप ले लेगा।

75 दिनों का इलाज, लेकिन मिलने नहीं दिया

उन्होंने कहा कि अपोलों हॉस्पीटल में अम्मा का 75 दिन तक इलाज हुआ, लेकिन उन्हें एक बार भी मिलने नहीं दिया गया। इतना ही नहीं अम्मा को इलाज के लिए अमेरिका व यूके ले जाने के लिए कई बार कहा गया। इसके लिए मेरे अलावा कई वरिष्ठ मंत्रियों ने भी सुझाव दिया था। डॉक्टरों ने भी उन्हें विदेश ले जाना संभव बताया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें विदेश ले जाने की अनुमति नहीं दी गई।

शशिकला व कुछ मंत्रियों पर साजिश का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए शशिकला के परिवार के सदस्यों और कुछ मंत्रियों पर साजिश का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि शशिकला को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपने के बाद फिर उनको मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश की गई। इतना ही नहीं जल्लीकट्टू मामले में भी उनके सामने कई तरह की समस्याएं पैदा की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के वक्त भी उन पर गहरा दबाव था। वहीं लोकसभा उपाध्यक्ष व पार्टी नेता एम. तम्बीदुरै ने पार्टी के पचास सांसदों के साथ प्रधानमंत्री से मिलने की कोशिश कर उन्हें नीचा दिखाने की प्रयास किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.983 seconds. Stats plugin by www.blog.ca