वीडियो : शहर के सभी पार्षद मिलकर उतरे सड़क पर

अर्थन्यूज नेटवर्क. जालोर

Video-

शहर में सोमवार को नगरपरिषद के सभी पार्षदों ने शहर में विकास कार्य नहीं होने के कारण कलकट्री के सामने विरोध प्रदर्शन तथा रास्ता जाम किया तथा बाद में जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान भाजपा, कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों ने मानव शृंखला बनाकर रास्ता रोका। बाद में पुलिस की समझाइश पर कलक्ट्री के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने मांग की कि जिला कलक्टर बाहर आकर पार्षदों की समस्या सुनें तथा ज्ञापन लें। धरने के दौरान उन्होंने जिला प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की।

पार्षदों का कहना था कि उनके वार्ड में टेंडर होते है, टेंडर का पैसा उठ जाता है, लेकिन वार्ड में काम नहीं होता। यहां तक कि वार्ड पार्षद को भी मामूल नहीं होता कि किस काम का टैंडर हुआ। उन्होंने सभापति पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो साल में कोई भी शहर का विकास कार्य नहीं हुआ है। कुछ समय धरने पर बैठने के बाद जिला कलक्टर बाहर आए और पार्षदों का ज्ञापन लिया।

पार्षदों ने बताया कि इस समस्या को लेकर पहले भी कई बार ज्ञापन दिए गए है, लेकिन अभी तक उसका कोई परिणाम नहीं निकला है। उन्होंने बताया कि सात दिन के भीतर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो शहर के सभी पार्षद मिलकर कलक्ट्री के सामने धरने पर बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.556 seconds. Stats plugin by www.blog.ca