Arthnews

# Big breaking# सायला के पांच जनों की जैसलमेर में सड़क दुर्घटना में मौत, 7 घायल

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जैसलमेर

रामगढ जैसलमेर स्थित मोहम्मद शाह जिलानी की दरगाह पर वार्षिक उर्स में शामिल होने गए सायला क्षेत्र के तेजा की बेरी के तीन भाइयों के परिवार के 12 लोगों में से वापसी के समय स्कॉर्पियो गाडी के पलटने से 5 जनों की मौत हो गई, जबकि 7 घायल हो गए। 4 गंभीर घायलों को जैसलमेर के अस्पताल से रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार सायला क्षेत्र के तेजा की बेरी निवासी मेहबूब खां, उसका भाई हसन खां व शौकत खां का परिवार रविवार रात को रामगढ जैसलमेर स्थित मोहम्मद शाह जिलानी की दरगाह पर वार्षिक उर्स में शामिल होने गए थे। जहां रात रुकने के बाद सोमवार सवेरे 7 बजे के करीब वहां से रवाना हुए। वापसी के दौरान देवीकोट के पास सुबह 8 बजे के गाडी के आगे अचानक आई बकरियों को बचाने के प्रयास में गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई और वहां लगे पत्थर से टकराकर तीन से चार बार पलटी खा गई। जिससे तीन की मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

जिसमें महबूब (40) पुत्र अमले खां, रूबीना बानो (02) पुत्री शोकत खां व बशीर खां (47) पुत्र खानू खां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं रोशन बाना (25) पत्नी नबाब खां व अरबान (06) पुत्र हसन खां की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस दुर्घटना में सोहनी (32), शोकत (30), साबिर (06) गफूर खान (40), अलीम खान (35), शहीदा (37) व हुसैन खां (38) गंभीर रूप से घायल हो गए।