मुलायम की पत्नी के इंटरव्यू के बाद अखिलेश बोले-जिसको जो करना है वह करे…

लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने पिछले दिनों न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया था। जिसको लेकर सपा परिवार में फिर से हलचल मची हुई है। जानकरों के अनुसार साधना ने यह इंटरव्यू अमर सिंह के कहने पर दिया था। इस इंटरव्यू में साधना ने उनके बेटे प्रतीक को सियासत में लाने की बात कही थी। सूत्रों की मानें तो साधना को यह बताया गया था कि शायद इस बार समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं आएगी। जिससे पार्टी में फिर से फूट का खतरा मंडरा सकता है।

आपको बता दें कि मुलायमसिंह के साढ़ू और औरैया के विधुना से वर्तमान विधायक प्रमोद गुप्ता का भी टिकट काटा गया था। इससे भी साधना नाराज थीं। प्रमोद की पत्नी कल्पना साधना की सगी बहन हैं। प्रमोद ने टिकट काटने पर जब नाराजगी जताई तो मुलायम ने उन्हें एक महंगी कार भी गिफ्ट की थी। राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा गरम है कि साधना की वजह से ही अलग हुए थे अखिलेश।

अक्टूबर में जब यादव परिवार में घमासान चल रहा था तब डिंपल और साधना के बीच खटास चल रही थी। बताया जाता है कि यही बात अखिलेश को नागवार गुजरी थी। और इसके बाद ही वो मुलायम का घर छोड़कर नए में चले गए थे।

साधना के इंटरव्यू के बाद अखिलेश यादव ने लखनऊ में एक प्रेस वार्ता रखी थी। उस दौरान साधना के बारे में पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा था कि राजनीति जिसे करनी है, उसके लिए सारे रास्ते खुले हैं। लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। हमारी सरकार बनने जा रही है।

यह कहा था साधना ने…

साधना के एक न्यूज चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि परिवार में हुए विवाद का असर चुनाव के परिणामों पर पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि जो भी हुआ वह वक्त ने कराया। नेताजी का अपमान किसी को नहीं करना चाहिए। अगर आपस में बात की होती तो ये नौबत ही नहीं आती। उन्होंने कहा कि जनवरी में मिल-बैठकर बात करने के लिए कहा भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.541 seconds. Stats plugin by www.blog.ca