#Big breaking हवाला व्यापारी के यहां काम करने वाले युवक का अपहरण, 35 लाख की लूट की आशंका

सांचौर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


शहर के मेहता मार्केट से बुधवार रात हवाला व्यापारी के यहां काम करने वाले मुनिम का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। युवक को सूनसान जगह पर ले जाकर मारपीट के बाद बांधकर आरवा सरहद में फेंक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर रात को ही युवक को हाड़ेचा सीएससी में भर्ती करवाकर पुलिस की ओर से पर्चा बयान लिए गए। गुरुवार सुबह तक पुलिस में मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया था। घायलावस्था में मिले युवक ने ग्रामीणों को 35 लाख रुपए की लूट होने की बात बताई थी, लेकिन अब तक पुलिस में आधिकारिक तौर पर इस सम्बंध में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार भाभर (गुजरात) निवासी जवानभाई ठक्कर शहर के मेहता मार्केट में एक हवाला व्यापारी के यहां मुनिम का काम करता है। सूत्रों के अनुसार बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे कुछ युवक वाहन लेकर यहां पहुंचे और उन्होंने जवानभाई को बुलाकर गाड़ी में बैठा दिया। इसके बाद उसे जबरन यहां से उठा ले गए। रास्ते में बदमाशों ने युवक के साथ बुरी तरह मारपीट करने के बाद उसे बांधकर घायलावस्था में आरवा सरहद में फेंक दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसे देखा तो पुलिस को जानकारी दी। इस दौरान युवक ने घायलावस्था में 35 लाख रुपए की लूट होने की बात बताई थी। रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे तक सांचौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान युवक को हाड़ेचा सीएससी में ले जाकर उपचार करवाया गया। सुबह तक उसे सांचौर ले गए। हालांकि पुलिस ने युवक के पर्चा बयान दर्ज किए थे, लेकिन गुरुवार सुबह तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया था।

लूट की चौथी वारदात

गौरतलब है कि इससे पहले भी सांचौर क्षेत्र में लूट की तीन वारदातें हो चुकी है। इन वारदातों में अधिकांश के तार हवाला व्यापार या बड़े व्यापारियों से जुड़े हुए थे। लेकिन हवाला की रकम होने के कारण आमतौर पर इस मामले में लूट की राशि को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि करने से व्यापारी भी पीछे हटते हैं। यही वजह है कि इस मामले में भी पूर्व में युवक ने करीब 35 लाख रुपए की लूट होने की बात बताई थी, लेकिन पुलिस में अब तक इस सम्बंध में आधिकारिक तौर पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है।

क्षेत्र में सनसनी

अपहरण व लाखों रुपए की लूट की वारदात होने की खबर रात को ही सोशल मीडिया से जिलेभर में फैल गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस भी सक्रिय हो गई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.830 seconds. Stats plugin by www.blog.ca