यंग स्टार गोडीजी ने जीता चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच

जालोर क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में स्टेडियम प्रांगण में चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समारोहपूर्वक शुभारंभ

जालोर

जालोर क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का गुरुवार को स्टेडियम प्रांगण में समारोहपूर्वक शुभारंभ हुआ। शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक अमृता मेघवाल ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता के विधिवत शुभारंभ की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने प्रतियोगिता के टीशर्ट व केप का विमोचन भी किया। खिलाडिय़ों से परिचय के दौरान विधायक ने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। उन्होंने खिलाडिय़ों को खेल भावना के साथ खेल खेलने की बात कही। उद्यमी श्रवणसिंह नारनाडी ने विधायक को बॉल खिलाकर मैच का शुभारंभ करवाया। भामाशाह कमलेश उणियार, ईश्वर कुमावत, राजन सोनी, रतन गहलोत, गुलाबसिंह भाटी व तरुण सिद्धावत ने भी खिलाडिय़ों से परिचय कर उत्साहवद्र्धन किया। क्लब संरक्षक लहराराम सुंदेशा ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 6.30 बजे से चार मैच खेले जाएंगे।

यंग स्टार गोडीजी ने जीता उद्घाटन मैच

क्लब अध्यक्ष चौथसिंह गुर्जर ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच जालोर क्रिकेट क्लब जूनियर व यंग स्टार गोडीजी के बीच खेला गया जिसमें जिसमें गोडीजी की टीम ने दिनेश के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत जेसीसी जूनियर को हराया। वहीं दूसरे मैच में संडे क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच जुगलकिशोर के प्रदर्शन की बदौलत बालाजी क्रिकेट क्लब, तीसरे मैच में मोंटू के ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने महाकाल क्रिकेट क्लब को तथा चौथे व अंतिम मैच में दुष्यंत के शानदार प्रदर्शन की बदौलत स्टार क्रिकेट क्लब ने केजीएन क्लब को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

इन्होंने निभाई निर्णायक की भूमिका

क्लब संरक्षक सुंदेशा ने बताया कि प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में बाबूलाल सुंदेशा व मगन प्रजापत, दूसरे मैच में मुनिराजसिंह व बंशीलाल, तीसरे मैच में विक्रमसिंह राजपुरोहित व अंतिम मैच में राहुल जाट व मुकेश परिहार ने अंपायर की भूमिका निभाई। वहीं हितेश शर्मा, दिनेश कृपलानी, ताराराम माली व रमेश कलवांत ने अपनी कमेंट्री से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

आज होंगे ये मैच

क्लब संरक्षक सुंदेशा ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6.30 बजे जालोर क्रिकेट क्लब सीनियर व आशापूर्णा यूथ क्लब जालोर, 8 बजे रॉयल्टी क्रिकेट क्लब जालोर व जालोर सुपर स्टार जालोर, 9.30 बजे वीसीसी क्रिकेट क्लब जालोर व देवनारायण क्रिकेट क्लब जालोर तथा 11 बजे आरसीबी क्रिकेट क्लब व जालोर लॉयंस क्रिकेट क्लब जालोर के बीच मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.730 seconds. Stats plugin by www.blog.ca