गुदड़ी के लाल की सफलता पर गदगद हो गए युवा

– नवचयनित आरएएस शंभूसिंह का आहोर में गर्मजोशी से स्वागत
आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


राजस्थान प्रशासनिक सेवा में नवचयनित शंभूङ्क्षसह सेरणा का कस्बे के पंचायत समिति सभागार में शनिवार शाम को अभिनंदन एवं स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में विकास अधिकारी इन्द्रसिंह राजपुरोहित, ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सुरेश कुटल, समाजसेवी उमसिंह चांदराई व आमसिंह परिहार सहित कई शिक्षक एवं युवा मौजूद रहे।

 

समारोह में शंभूसिंह सेरणा ने छात्रों को कॅरियर में सफलता के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि अगर युवा दृढ़ निश्चय के साथ नियोजित तरीके से किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुट जाए तो सफलता निश्चित है। उमसिंह चांदराई ने कहा कि सेरणा ने छात्र जीवन से ही छात्रों के लिए संघर्ष किया। फिर शिक्षक हितों के लिए संघर्ष किया। यह मेहनत के साथ दुआओं का भी असर है। गिरिराजसिंह गंगावा ने कहा कि प्रथम प्रयास में ही 217वीं रैंक अपने आप में मेहनत व लगन का परिचायक है। उन्होंने कहा कि सेरणा ने पहले पुलिस भर्ती मे जिले से दूसरी रैंक, फिर पटवारी भर्ती में जिले में तीसरी रैंक, शिक्षक भर्ती 2012 में चयन और अब प्रथम प्रयास में ही यह बड़ी सफलता अर्जित की है। विपरीत परिस्थितियों व साधारण परिवार में पल बढ़कर आज उन्होंने युवाओं के लिए प्रेरणादायी सफलता की कहानी लिखी है। इस मौके नवचयनित व्याख्याता करणसिंह का भी अभिनंदन किया गया। मंच संचालन भूपेंद्रसिंह राव ने किया। समारोह में हिंगलाजदान चारण, महिपालसिंह करणोत, अभिमन्युसिंह चारण, प्रवीण प्रजापत, प्रवीण गर्ग, कोमल कंवर, कालाराम मेघवाल, जगदीश प्रजापत, गिरीश बोहरा,चम्पत मीणा, छगन मीणा, भूबाराम, मानवेन्द्रसिंह, जोगाराम अगवरी, जगदीश चारण, यशंवत रावल सहित कई युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.694 seconds. Stats plugin by www.blog.ca