वीडियो : महिला नेता का अश्लील वीडियो वायरल

हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक व्यक्ति के साथ अंतरंग हो रही है। अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ‘न्यूज एक्सÓ के अनुसार इस वीडियो में दिखने वाली महिला झारखण्ड के धनबाद की एक महिला है जो सत्तारुढ़ पार्टी की महिला नेता है। वेबसाइट का दावा है कि इस वीडियो को चुपके से रिकॉर्ड किया गया है ताथा वीडियो में दिखने वाले युवक ने ही इस वीडियो को रिकॉर्ड किया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

खबर के मुताबिक महिला ने इस पर बताया कि ये उनकी छवि खराब करने की राजनीतिक साजिश है। महिला नेता ने वीडियो लीक करने वाले युवक का नाम भी बताया। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति उनका पुराना दोस्त है। उसी ने ये वीडियो लीक किया है। अपलोड करने से पहले वो 7 लाख रुपए की फिरौती भी मांग चुका था। नहीं देने की स्थिति में उसने यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इसको लेकर पीडि़ता ने शिकायत भी दर्ज करवाई है।

आपको बता दें कि यह वीडियो बीजेपी में एक महत्वपूर्ण पद मिलने के अगले ही दिन लीक किया गया है। धनवाद के केंदुआडीह थाने में आईटी एक्ट के तहत इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं पार्टी जिलाध्यक्ष ने भी इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उनके भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष का पद संभालने के एक दिन बाद ही शुरु हुए इस विवाद से जिले में भूचाल आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.520 seconds. Stats plugin by www.blog.ca