यूपी में राहुल गांधी के रोड-शो के दौरान फेंका जूता, युवक को पकड़ा

यूपी के सीतापुर जिले में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान एक युवक ने जूता फेंक दिया। हालांकि उस युवक को पुलिस ने हिरासत में ले किया। सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा का दूसरा चरण सोमवार से शुरू हुआ। उसके ट्रांसपोर्ट चौराहे पर पहुंचते ही एक युवक ने अपना जूता उतारकर राहुल गांधी पर फेंक दिया।

sitapur-raily

यूपी में किसान महायात्रा पर निकले राहुल गांधी जब सोमवार को सीतापुर पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोड शो के दौरान राहुल गांधी जब अपने वाहन की छत से लोगों का अभिवादन कर रहे थे तभी नीचे से एक युवक ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। हालांकि, जूता राहुल गांधी के पास से गुजर गया। इस घटना के बाद वहां यकायक अफरा-तफरी शुरू हो गई। राहुल गांधी की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने हाथों हाथ जूता फेंकने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उस युवक ने ऐसा किसलिए किया।
कुछ अपुष्ट रिपोर्टों के अनुसार, आरोपी युवक ने बताया कि काफी समस्याएं हैं जिनकी सुनवाई नहीं होती। विरोध जताने और समस्याओं के प्रति ध्यान खींचने के लिए उसने राहुल गांधी पर जूता फेंका।

Follow us on Facebook https://www.facebook.com/arthnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.768 seconds. Stats plugin by www.blog.ca