#big breaking #Video ट्रेलर के चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

आहोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


भाद्राजून रोड पर स्थित गुड़ा रेलिया गांव के समीप शुक्रवार शाम को ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। जिससे उपचार के लिए गुजरात रैफर किया गया है।

नोसरा थानाधिकारी निरमा बिश्नोई के अनुसार गोविंदला निवासी फरसदास (45) पुत्र नरिंगदास तथा पाली निवासी प्रेमदास पुत्र दुर्गादास व प्रेमदास का पुत्र सुरेश बाइक पर आहोर से गोविंदला की तरफ आ रहे थे। इस दौरान गुड़ा रेलिया गांव के समीप पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे फरसराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रेमदास व उसका पुत्र सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस से उन्हें आहोर के सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सुमेरपुर ले जाया गया। वहां से उन्हें गुजरात रैफर किया गया। रास्ते में प्रेमदास की भी मौत हो गई। इस बीच, शाम को फरसराम का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

बेलगाम रफ्तार पर नहीं अंकुश

हालांकि शुक्रवार को गुड़ा रेलिया गांव में हुए हादसे के दौरान ट्रेलर खाली था। लेकिन आम तौर पर ग्रेनाइट पत्थरों से भरे ओवरलोड वाहन को तेज रफ्तार से सड़कों पर दौड़ते देखा जा सकता है। ना तो इन वाहनों में भरे पत्थरों को सुरक्षित रूप से परिवहन किया जाता है और ना ही इनकी रफ्तार पर कोई नियंत्रण रहता है। भारी वाहनों में खुले रखे इन पत्थरों से हर समय रोड पर चलने वाले अन्य वाहन चालकों को भी हादसे का डर बना रहता है। वहीं तेज रफ्तार से दौड़ते इन वाहनों पर प्रशासन व पुलिस की ओर से भी नाम मात्र की कार्रवाई भी नहीं की जा रही है। हालांकि करीब सालभर पहले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने करीब दो दर्जन वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की थी, लेकिन इसके बाद फिर से यह कार्रवाई ठंडे बस्ते में दब गई। यही वजह है कि इन वाहन चालकों के हौसले बुलंद है। खनन व्यवसाय से जुड़े लोगों के रसूखात के चलते इनके खिलाफ आज तक असरकारक कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.841 seconds. Stats plugin by www.blog.ca