धमकी : जो इनका केस लड़ेगा, उसकी व उसके परिवार की हत्या कर दी जाएगी

देश में अभी दिल्ली विश्वविद्यालय के विवाद का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है और दूसरी तरफ एक और मामला सामने आया है। इस मामले में एक व्यक्ति ने खुले आम आईएसआईएस संदिग्धों के केस लडऩे वाले वकील को धमकी दी है।

गुजरात में खुद को हिंदू सेना का अध्यक्ष होने का दावा करने वाले प्रतीक भट्ट ने जामनगर में रहने वाले वकील इम्तियाज कोरेजा को खुली चुनौती है। जिसमें उसने कहा है कि सभी वकीलों ने आईएसआईएस संदिग्धों के केस लडऩे से मना कर दिया है, लेकिन इम्तियाज कोरेजा ने यह केस लडऩे की इच्छा जताई है। हिन्दू सेना ने खुले तौर पर इम्तियाज और उसके परिवार की हत्या करने की धमकी दी है। उसने कहा कि इन सब का जिम्मेदार इम्तियाज खुद होंगे।

उन्होंने वकीलों से कहा कि वह संदिग्धों को बचाने के लिए आगे न आएं, वरना हिंदू सेना उनके खिलाफ जाएगी। वहीं सोमवार को राजकोट बार असोसिएशन ने एक प्रस्ताव पास किया कि उसका कोई भी सदस्य संदिग्ध वसीम रामोदिया और नईम रामोदिया का केस नहीं लड़ेगा। जामनगर बार एसोसिएशन ने मंगलवार को भी यही किया। उसने धमकी दी कि वह इम्तियाज के घर को आग लगा देंगे। उन्होंने इसके लिए बकायदा प्रेस नोट भी जारी किया।

घर जलाने की धमकी देने के बाद भी जामनगर बी-डिविजन पुलिस ने भट्ट को हिसारत में लेकर कुछ देर में छोड़ दिया। जानकारी के अनुसार भट्ट खुद भी एक वकील हैं और बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद् के करीबी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.759 seconds. Stats plugin by www.blog.ca