Video – सेक्स रैकेट में फंसी इस मॉडल ने कहा पुलिस अधिकारी ने मांगे 15 लाख रुपए

महाराष्ट्र के पुणे से सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार और फिर फरार मॉडल अर्शी खान ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर पुलिस पर सनसनीखे आरोप लगाए है। अर्शी ने आरोप लगाए कि पूरा स्कैंडल उसे फसाने के लिए बनाया गया था। उन्होंने यह भी कहा की वह पुणे अपने निजी काम से गई थी और उन्हें फसाया जा रहा है। अर्शी ने कहा कि पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने उससे १5 लाख रुपए की मांग की और धमकी दी। साथ ही उससे सेक्शुअल फेवर की डिमांड भी की गई। अर्शी ने यह भी कहा कि मुस्लिम के नाम पर मुझे परेशान किया जा रहा है। इस बीच पुणे पुलिस ने मॉडल के आरोपों के बाद क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी पर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया है की उनके पास अर्शी और एजेंट विपुल दहाल के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग है जिसमे वह सेक्स रैकेट से जुड़ी बातें कर रहे है। इसके अलावा उनके पास दोनों के बीच के कई आपत्तिजनक मैसेज और वीडियो भी मौजूद है। गौरतलब है कि 24 अक्टूबर की रात अर्शी खान को पुलिस ने पुणे के एक मशहूर होटल से गिरफ्तार किया था। मगर वनवाडी रेस्क्यू होम की महिलाओं और कर्मचारियों पर हमला कर वह भाग गई थी। मॉडल के साथ एजेंट विपुल को भी हिरासत में लिया गया था।

Video-

अरेस्ट करने के बाद मॉडल मोहम्मदवाड़ी के रेस्क्यू होम में भेजा गया था। अर्शी खान ने वहां मौजूद महिलाओं और कर्मचारियों के साथ हाथापाई की और फरार हो गई। इस मामले में वानवड़ी पुलिस स्टेशन ने मामला भी दर्ज किया है।

ऐसे आई थी चर्चा में

अर्शी खान भोपाल की रहने वाली है और पिछले कुछ सालों से मुम्बई से सटे मीरा रोड में रहती है। कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी। इसके अलावा अर्शी टी-20 विश्वकप के दौरान दिए गए एक बयान से भी चर्चा में आई थी। अर्शी ने कहा था की अगर टीम इंडिया विश्वकप में पाकिस्तान से मैच जीतती है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। भारत मैच जीता और अर्शी ने अपना वादा भी पूरा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 1.461 seconds. Stats plugin by www.blog.ca