घर से खाना खाकर वॉकिंग पर निकले युवक का अपहरण, लाठियों से पीटा, संतुलन बिगडऩे पर गाड़ी पलटी तो पुलिस ने छुड़ाया, दो आरोपी गिरफ्तार

अर्थ न्यूज. जालोर

शहर के रेलवे स्टेशन के बाहर वॉकिंग पर आए एक 18 साल के युवक का समदड़ी के कुछ बदमाशों ने शनिवार रात करीब साढ़े 9 बजे अपहरण कर लिया। पुलिस को सूचना मिलने पर नाकांबदी की और बिशनगढ़ से आगे आड़वाड़ा गांव के पास इनोवा गाड़ी पलटने से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर युवक को सही सलामत उनके चंगुल से छुड़ाया। इधर, 3 से 4 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ कर जालोर लेकर आई। वारदात में शामिल अन्य बदमाशों को पकडऩे के प्रयास कर रही है।

advertisement

अपहरण किसी ओर का करने आए थे, गलती से इसे ही गाड़ी में डाला

जानकारी के अनुसार समदड़ी के कुछ बजरी माफिया जालोर शहर में झनकसिंह तथा दिग्विजयसिंह का अपहरण करने आए थे। समदड़ी से किसी युवक को साथ लेकर जालोर आए तथा यहां रेलवे स्टेशन के पास आकर झनकसिंह को कॉल कर बुलाया। झनकसिंह रेलवे स्टेशन की तरफ आ रहा था तभी रास्ते में वॉक पर निकला 18 साल का भानुप्रतापसिंह पुत्र महावीरसिंह शेखावत मिल गया। झनकसिंह ने उसे यह कहते हुए साथ ले लिया कि उसका एक मित्र आया हुआ है जिसे बाइक की जरूरत है देकर आते हैं। इधर, जैसे ही दोनों रेलवे स्टेशन पहुंचे घात लगाकर बैठे अपहरणकर्ताओं ने दोनों का अपहरण करने लगे, लेकिन झनकसिंह तो उनके हाथ में नहीं आया और भानुप्रतापसिंह को दिग्विजयसिंह समझकर गाड़ी में डाल दिया। इसके बाद पूरे रास्ते लाठियों से पीटते हुए बिशनगढ़ की तरफ लेकर यहां नदी में उतारकर पीटा तथा गोली मारकर नदी में गाढऩे की धमकी तक दी। इधर, पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कर दी थी। जिसके बाद आड़वाड़ा व भंवरानी मार्ग पर पुलिस को देखकर अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और पलटी खा गई। इधर, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी व भानुप्रतापसिंह के साथियों ने दो युवकों को गिरफ्तार किया तथा भानुप्रतापसिंह को बचाया। बताया जा रहा है कि बदमाशों के पास तलवारें, लाठियों व माउजर तक था।

Video :

गाड़ी बरामद, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस कोतवाली थानाधिकारी राजेंद्रसिंह का कहना है कि मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहरण करने के लिए प्रयुक्त इनोवा कार को जब्त कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह टीमें भेजी गई है, जिनको पकडऩे के प्रयास जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.749 seconds. Stats plugin by www.blog.ca