Video-ऐसे निकाला ट्रैक्टर सहित कुएं में गिरे युवक के शव व ट्रैक्टर को

 

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जालोर

निकटवर्ती थूर गंाव में रविवार सवेरे ट्रैक्टर समेत कुएं में गिरे युवक देवीसिंह (38) पुत्र सरदारसिंह गहलोत के शव तथा ट्रैक्टर को घटना के बाद 30 घंटें की मशक्कत के बाहर निकाला जा सका।

गौरतलब है कि रविवार सवेरे को देवीसिंह ट्रैक्टर चलाने के लिए गियर आगे लगा रहा था, लेकिन बेक गियर लग गया। इस दौरान ट्रैक्टर पीछे कुएं की तरफ जाने लगा। हड़बड़ाहट में वह ब्रेक नहीं लगा पाया और ट्रैक्टर सहित कुएं में गिर गया। रविवार दिनभर क्रैन की सहायता से मशक्कत की गई, लेकिन करीब 20 फीट पानी होने के कारण मशक्कत करनी पड़ी। इधर, परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सोमवार सवेरे से शुरू हुई दोबारा मशक्कत के बाद आखिरकार करीब 2 बजे ट्रैक्टर को क्रैन की सहायता से निकाला गया। इसके बाद शव को भी निकाल दिा गया।

ग्रामीणों का आरोप प्रशासन ने नहीं की मदद

ग्रामीणों ने बताया कि युवक रविवार सवेरे कुएं में गिरा था, लेकिन शाम तक प्रशासन ने कोई मदद नहीं की। ग्रामीणों से सहयोग मांगते रहे। ग्रामीणों ने आगे आकर मदद की तथा शव व ट्रैक्टर को निकाला जा सका। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उन्होंने अन्न का दाना तक नहीं खाया।

कभी जालोर विधायक के पति बाबूलाल मेघवाल की जेब में रहते थे महज 10 हजार रुपए और सिर पर था ढाई लाख का कर्ज, लेकिन चार साल में ही खड़ी कर दी करोड़ों की सपंत्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.661 seconds. Stats plugin by www.blog.ca