मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल के इस कलाकार ने की आत्महत्या

मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल में काम करने वाले कलाकार कमलेश पाण्डेय ने मंगलवार शाम खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। सुसाइड के पुख्ता कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि साडू भाई की बेटी की शादी उनसे बिना पूछे तय किए जाने से कमलेश पांडे नाराज थे।

यह मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है जहां पर कलाकार कमलेश पांडे (38) ने देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि अंजनी चुतुर्वेदी ने अपनी बेटी की शादी जिस लड़के से तय की थी वो कमलेश पाण्डेय को पसंद नहीं था। जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार सोमवार रात तकरीबन 1.30 बजे कमलेश पांडे नशे की हालत में अपने साढ़ू अंजनी चुतुर्वेदी के घर पहुंचे और उन्हें गालियां देने लगे। फिर उन्होंने पहले हवा में फायर की, उसके बाद खुद को गोली मार ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमलेश के घर पर उनकी पत्नी के अलावा 15 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा है, जो पिता की मौत से गहरे सदमे में हैं। अंजनी चतुर्वेदी की बेटी पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा कमलेश सोमवार की देर रात को उसके घर आए थे, जो नशे में थे। उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा किया, उसके बाद छत पर जाकर बिना लाइसेंस की रिवाल्वर से गोली चलाई। कमलेश के हाथ में रिवाल्वर देखकर किसी की उनके पास तक जाने की हिम्मत नहीं पड़ी। उसके बाद रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली और वह जमीन पर गिर गया। कमलेश पाण्डेय  क्राइम पेट्रोल के अलावा ये हैं मोहब्बतें, काला टीका, टशन ए इश्क, दीया और बाती सहित अन्य टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.744 seconds. Stats plugin by www.blog.ca