पढऩे के लिए स्कूल गया था, कुछ देर में मौत की खबर मिली

सायला @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


उपखंड क्षेत्र के सांगाणा ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय केरली नाडी में एक छात्र की पानी निकालते समय टांके में गिरने से मौत हो गई। छात्र की मौत से गांव में शोक की लहर फैल गई।

 

 

जानकारी के अनुसार कान्तिलाल पुत्र पारसाराम मेघवाल राजकीय प्राथमिक विद्यालय केरली नाडी में दूसरी कक्षा में अध्यनरत था। वह दोपहर में विद्यालय परिसर में बने टांके से पानी निकाल रहा था। इस दौरान पैर फिसलने से वह टांके में गिर गया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। छात्र की मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण विद्यालय परिसर में एकत्रित हो गए। सरकारी विद्यालय में पानी के टांके में गिरने से छात्र की मौत की खबर मिलते ही जीवाणा उप तहसीलदार रमेशकुमार माली, सरपंच जमाली बानू मौके पर पहुंचे। इधर, बीईईओ मोहनलाल परिहार को सूचना मिलने पर उन्होंने आरपी छगनलाल जीनगर व महेन्द्रसिंह को सांगाणा भेजा। उप तहसीलदार रमेशकुमार ने संस्था प्रधान से घटना की पूरी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने पानी के टांके का निरीक्षण कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी।

सदमे से छात्र की मां बेहोश

केरली नाडी विद्यालय में टांके में गिरने से छात्र की मौत की सूचना जैसे परिजनों तक पहुंची। घर में कोहराम मच गया। चीख-पुकार और करुण रूंदन से हर किसी की आंखें भीग गई। इस दौरान छात्र की मां सदमे से बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसे जीवाणा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.725 seconds. Stats plugin by www.blog.ca