प्रदेश की भाजपा में जालोर से तय होगा हिसाब-किताब

अर्थन्यूज नेटवर्क. जयपुर

भारतीय जनता पार्टी की रविवार को प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की नवीन सूची जारी की है। जिसमें 9 उपाध्यक्ष, 2 महामंत्री, 9 मंत्री, कोषाध्यक्ष व प्रवक्ता नियुक्त किए है। वहीं 8 नए जिलाध्यक्षों की घोषणा भी की है। जिसमें जालोर से रामकुमार भूतड़ा और पाली से लक्ष्मीनारायण दवे को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

नवीन कार्यकारिणी में जोधपुर से रामनारायण डूडी, श्रीगंगानगर से निहालचंद मेघवाल, कोटा से ओम बिड़ला, जोधपुर से राजेन्द्र गहलोत, पाली से लक्ष्मीनारायण दवे, दौसा से अल्का गुर्जर, उदयपुर से चुन्नीलाल गरासिया, चित्तौडग़ढ़ से भगवती झाला और कोटा से प्रहलाद पंवार को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। साथ ही भरतपुर से भजनलाल शर्मा और हनुमानगढ़ से अभिषेक मटोरिया को महामंत्री बनाया गया है।

कार्यकारिणी में इन्हें बनाया मंत्री

झुंझुनू से मुकेश दाधीच, हनुमानगढ़ से कैलाश मेघवाल, नागौर से सरोज प्रजापत, सवाई माधोपुर से दीया कुमारी, अलवर से बलवान यादव, श्रीगंगानगर से हरभगवानसिंह, जोधपुर से जगदीश देवासी, बाड़मेर से के.के. विश्नोई और जयपुर से अरुण अग्रवाल को मंत्री बनाया गया है।

कोषाध्यक्ष के लिए जालोर को मौका

जालोर से रामकुमार भूतड़ा को भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जालोर जिले से भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में भूतड़ा को मौका दिया है। यह जालोर में भाजपा के लिए काफी अहमियत रखेगा। वहीं जयपुर से अशोक लाहौटी को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

ये बने जिलाध्यक्ष

चित्तोडग़ढ़ के लिए रतन गाडरी, डूंगरपुर के लिए वेलजी पाटीदार, बूंदी के लिए महिपतसिंह, सवाई माधोपुर के लिए सुरेश जैन, जोधपुर देहात के लिए भोपालसिंह बढ़ला, बाड़मेर के लिए जालिमसिंह रावलोत, झालावाड़ के लिए संजय जैन व बारां के लिए राजेन्द्र नागर को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.836 seconds. Stats plugin by www.blog.ca