Video : सोनू सॉन्ग का जलवा मारवाडिय़ों में, यह सॉन्ग सुनकर आप भी कर उठेंगे वाह-वाह..

जालोर @ अर्थ न्यूज नेटवर्क


इन दिनों देशभर में सोनू सॉन्ग अपने जलवे बिखेर रहा है। देश के विभिन्न हिस्सों से इसके अलग-अलग वर्जन सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि यूट्यूब पर इन दिनों सोनू सॉन्ग के कई वर्जन अपलोड किए जा रहे हैं। भारत के बाद अरब और पाकिस्तान तक इस सॉन्ग की धूम मची हुई है। तो दूसरी तरफ देश का कोई हिस्सा इससे अछूता नहीं रहा है। अब यह सॉन्ग मारवाडिय़ों में भी अपना जलवा बिखेर रहा है।

 

 

सोनू सॉन्ग अब मारवाड़ के छोटे गांव-कस्बों के युवाओं व बच्चों की जुबां पर छाने लगा है। इसको लेकर कई वर्जन यूट्यूब पर अपलोड हो रहे हैं। लेकिन इन दिनों मारवाड़ में बना एक होम मेड सोनू सॉन्ग काफी लोकप्रिय हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मूल रूप से आहोर तहसील के दयालपुरा की फैमिली के युवाओं व बच्चों ने मोबाइल से होम मेड वीडियो तैयार किया है। जिसे काफी सराहा जा रहा है। देखे वीडियो…

 

 

कई वर्जन में उपलब्ध है वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा सोनू सॉन्ग कई भारतीय भाषायों में यूट्यूब पर उलपब्ध है। पहले मराठी वर्जन में ‘सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाही काय’ ने जहां लोगों को खूब दीवाना बनाया। वहीं इसके बाद लगभग सभी भाषाओं पर यह गाना अब इंटरनेट पर सुनने को मिल रहा है। जिसमें गुजराती और भोजपुरी वर्जन में इसको खासा पसंद किया गया। खास बात यह है हर वर्जन में युवा अपनी कहानियां बयां कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.868 seconds. Stats plugin by www.blog.ca