‘सोनम गुप्ता बेवफा’ का अब एक और धमाका

अर्थन्यूज नेटवर्क

हाल ही के दिनों में एक मैसेज इंटरनेट और सोशियल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस मैसेज को लोगों खूब लाइक और शेयर किया। यह मैसेज था ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’।

यह मैसेज इतना इंटरनेट की दुनिया में इतना चला कि गूगल की टॉप-10 पर्सनैटी में ‘सोनम गुप्ता’ ने अपनी जगह बनाई है। सोनम गुप्ता की पोपुलैरिटी का जादू यहां भी सर चढक़र बोला और वह कई दिग्गज हस्तियों या फिर नेताओं के मुकाबले ज्यादा सर्च किया गया। सोशल मीडिया पर ‘बेवफाई’ की कहानी वायरल होने के बाद एक काल्पनिक व्यक्तित्व सोनम गुप्ता इस साल गूगल सर्च इंजन पर सर्च किए जाने वाले लोगों की सूची में तीसरे नंबर पर रही।

भारत में दस सबसे अधिक ट्रेंड किए जाने वाले व्यक्तियों की सूची में अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहले स्थान पर रहे हैं जबकि ओलपिंक में रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधू दूसरे स्थान पर रही हैं। गूगल इंडिया ने बुधवार को टॉप-10 ट्रेंडिंग लिस्ट जारी की है। जिसमें ‘सोनम गुप्ता’ तीसरे नंबर पर है। यह कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा। गूगल की ट्रेंडिंग लिस्ट में फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पाटनी और ओलिंपिक में पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक के नाम सोनम से पीछे रहे है।

यह था मामला

10 रुपये के नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ बहुत पहले से देखा जा रहा था लेकिन नोटबंदी के बाद से यह सोशियल मीडिया पर यह बहुत ज्यादा वायरल हुआ। सोनम गुप्ता का नाम सबसे पहले 10 रुपये के कटे फटे नोट पर आया था। इसमें लिखा था कि सोनम गुप्ता बेवफा है। सरकार द्वारा 8 नवंबर को 500 और 1,000 का नोट बंद करने की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता बेवफा है छा गया। इसके बाद विभिन्न देशों के करेंसी नोट भी इन्हीं शब्दों के साथ सोशल मीडिया पर छा गए। कई लोगों ने सोनम गुप्ता का बचाव भी किया। गूगल की सूची में शामिल अन्य चर्चित नामों में दीपा करमाकर, दिशा पतानी, उर्वशी राउतेला, विजय माल्या, पूजा हेगड़े, साक्षी मलिक और अर्नब गोस्वामी शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.549 seconds. Stats plugin by www.blog.ca