चौंकाने वाला खुलासा : डाकघर कार्मिक से 3.31 लाख रुपए की लूट में एसबीआई बैंक का सुरक्षा गार्ड भी गिरफ्तार

अर्थ न्यूज नेटवर्क. जालोर

शहर के शिवाजी नगर स्थित मुख्य डाकघर के कार्मिक से गत 25 जनवरी को हुई 3.31 लाख की लूट की वारदात में पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस वारदात में अब तक चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जालोर एसबीआई बैंक का सुरक्षा गिरफ्तार

जालोर कचहरी रोड स्थित एसबीआई बैंक का सुरक्षा जोधपुर जिले के देचू थानांतर्गत सेतरावा गांव निवासी सुरेंद्रसिंह पुत्र मेघसिंह राजपूत ने ढाई महीने पहले आहोर के रेबारियों का वास निवासी खेतपुरी पुत्र मूलपुरी को यह डाकघर कार्मिक के बारे में बताया था। इसके बाद आरोपियों ने डाकघर कार्मिक की रैकी कर उसे लूटने की योजना बनाई।

पुलिस ने कार चालक सुमेरपुर थानांतर्गत रोजड़ा निवासी दूदाराम देवासी पुत्र हमीराराम को भी गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थानाधिकारी राजेंद्रसिंह ने बताया कि मंगलवार को इस मामले में गिरफ्तार दो आरोपी खेतपुरी व सुरेंद्रसिंह को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो दिन के रिमांड पर लिया है।

जालोर डाकघर कर्मी से लूटे थे 3 लाख 31 हजार

गत 25 जनवरी को शिवाजी नगर स्थित मुख्य डाकघर के कार्मिक भंवरलाल व्यास के साथ लूट की वारदात हुई थी। वह एसबीआई बैंक में 3 लाख 31 हजार रुपए जमा कराने जा रहा था, लेकिन एलआईसी दफ्तर से थोड़ा आगे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश युवकों ने रुपए से भरा बैग छीन लिया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.776 seconds. Stats plugin by www.blog.ca