सचिन पायलट बोले- तीन तलाक और गोहत्या के नाम पर लोगों को बांटा जा रहा है…

जालोर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट जालोर जिले के दो दिवसीय दौर पर बुधवार शाम 7 बजे पहुंचे। शहर के भगतसिंह स्टेडियम में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आम सभा को सम्बोधित किया। पायलट ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वसुंधरा सरकार के साढ़े तीन के कार्यकाल में किसान, युवा, उद्योग और आमजन परेशान हुआ है।
Video

झूठे वादों के बूते पर आई वसुंधरा सरकार में आए दिन किसान आत्महत्या कर रहा है। गो हत्या रोकने के नाम पर निर्दोष लोगों की हत्या की जा रही है, उद्योग-धंधे चौपट हो रहे है। सीमा पर जवान मर रहे हैं और यहां किसान आत्महत्या कर रहे है, लेकिन केंद्र सरकार जश्न मनाने की तैयारियों में जुटी है। पायलट ने भैरोसिंह शेखावत को याद करते हुए कहा कि सरकार उनकी भी थी, लेकिन राजस्थान में जो हालात वसुंधरा सरकार ने बनाए हैं ऐसे कभी नहीं बने। उन्होंने बीजेपी की जड़ उखाडक़र राजस्थान से बाहर फेंकने बात कही साथ ही कहा कि हमारी सरकार में कौन मंत्री बने, कौन मुख्यमंत्री बने इसकी हमें चिंता नहीं बल्कि चिंता हमें जनता की करनी है।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूरे जोश के साथ धरातल पर जुडक़र पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया। इससे पहले कांग्रेस प्रदेश महासचिव पुखराज पाराशर, जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह, पूर्व मुख्य उपसचेतक रतन देवासी, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पारसाराम मेघवाल, जगदीश शर्मा, हीरालाल विश्नोई, शहजाद अली सैय्यद व भूपेश कांत ने भी सम्बोधित किया।

ग्रेनाइट एसोसिएशन अध्यक्ष ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के सम्बोधन से पहले गे्रनाइट एसोसिएशन के अध्यक्ष लालसिंह धानपुर ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान करीब दर्जनभर लोगों की कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई गई।

मीडिया पर साधा निशाना

पायलट ने अपने सम्बोधन में कहा कि मीडिया भी अपने मुद्दों से भटक रहा है, उन्होंने कहा कि टीवी जब देखो तीन तलाक पर लोगों को आपस में झगड़ाया जाता है तो कभी गोमाता को लेकर डीबेट चलाई जाती है, लेकिन जनता के वास्तविक मुद्दों को नहीं दिखाया जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Page generated in 0.907 seconds. Stats plugin by www.blog.ca